सलमान खान और शाहरुख खान के साथ अगली फिल्म में काम करेंगे सनी देओल? जानिए क्या कहा?

0
sunny deol to do a film with shahrukh and salman khan
स्रोत: ट्विटर
bitcoin trading

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल बेशक अब भी सबसे पसंदीदा अभिनेता हैं। उनकी जिवंत भूमिकाओं और शक्तिशाली संवादों के कारण तुलना में उनके फैनबेस का एक अलग स्तर है।

सनी, जो ‘ब्लैंक’ नामक एक फिल्म में दिखाई देने वाले हैं ने एक मल्टी-स्टारर फिल्म करने की उनकी योजना के बारे में बताया है।

हमने देओल को ‘बॉर्डर’ और ‘डर’ जैसी फ़िल्में करते देखा है जो मल्टीस्टारर थीं लेकिन बाद में सलमान खान और अन्य सेलेब्स के साथ अच्छे संबंध होने के बावजूद सनी ने अन्य अभिनेताओं के साथ फिल्में करना बंद कर दिया।

अभिनेता को ‘ब्लैंक’ के ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में बातचीत करते हुए देखा गया, जिसमें करण कपाड़िया और इशिता दत्ता स्टार मुख्य भूमिका में हैं।

जब उनसे यह पूछा गया कि क्या मल्टीस्टारर में वह जानबुझ कर काम नहीं करते हैं? उन्होंने कहा, “ऐसी स्क्रिप्ट होनी चाहिए जहां मैं फिट हो जाऊं। लेकिन दुर्भाग्य से, मुझे ऐसा कुछ नहीं मिला। लेकिन मैं निश्चित रूप से ऐसा करना चाहूंगा।”

View this post on Instagram

पल पल दिल के पास

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

यदि ऐसा होता है तो फैंस सनी को शाहरुख़ या सलमान के साथ एक मल्टीस्टारर में देखना पसंद करेंगे।

सनी ने आगे देशभक्ति फिल्मों और इसकी प्रवृत्ति के बारे में भी बताया। ‘उरी’ की हालिया सफलता के बाद, कई फिल्म निर्माता इस पर भरोसा कर रहे हैं और ऐसी फिल्में बना रहे हैं। हालाँकि बॉलीवुड के मूल देशभक्त नायक सनी देओल को लगता है कि देशभक्ति को एक महत्वपूर्ण चीज नहीं माना जाना चाहिए।

सनी की अगली फिल्म ब्लैंक एक ऐसी फिल्म है जो आतंकवाद के इर्द-गिर्द घूमती है। बॉलीवुड में देशभक्ति और देशभक्ति फिल्मों के चलन के बारे में बात करते हुए सनी ने कहा, “क्या हम सभी देशभक्त हैं? क्या हम अपनी माँ और देश से प्यार करते हैं? इसे बेचा नहीं जाना चाहिए।

जब भी मैंने देशभक्ति की फिल्म की है, ऐसा इसलिए है क्योंकि मैंने पात्रों पर विश्वास किया है। मेरे अधिकांश किरदार मजबूत रहे हैं क्योंकि मैं वास्तविक जीवन में भी फाइटरहूं और मैं अंत तक लड़ता हूं। यह मेरे व्यक्तित्व का प्रतिबिंब है। हां, मेरी देशभक्ति फिल्मों से लोग जुड़ पाए हैं और इसलिए मुझसे भी जुड़ पाते हैं।

यह भी पढ़ें: टी-सीरीज के दुनिया का नंबर 1 चैनल बनने पर पिउडीपाई ने की भारत की बेइज़्ज़ती, देखें वीडियो

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here