Sun. Apr 14th, 2024
    जल्द सलमान खान करेंगे अपनी भांजी अलिज़ेह को बॉलीवुड में लांच, सरोज खान ने दी ट्रेनिंग

    बहुत जल्द बॉलीवुड में सलमान खान की भांजी अलिज़ेह कदम रखने जा रही हैं। जबकि पहले खबरें आ रही थी कि वह ‘दबंग 3‘ में नज़र आएँगी, उनके माता-पिता अलवीरा और अतुल ने ये कहकर मना कर दिया कि अलिज़ेह को अभिनेत्री बनने की कोई जल्दी नहीं है। हालांकि, मिड-डे की रिपोर्ट का दावा है कि सलमान फ़िलहाल अपनी भांजी के लिए अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे हैं।

    सूत्रों ने मिड-डे को बताया-“जब अलिज़ेह ने मामी सीमा खान के क्लोथिंग लाइन के लिए मॉडलिंग की थी तो इंटरनेट पर भूचाल आ गया था। उन्हें अगले साल सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा लांच किया जाएगा। सलमान ने अभी से एक उपयुक्त स्क्रिप्ट के लिए तलाश शुरू कर दी है, वह उन्हें रोमांस-ड्रामा के साथ लांच करना चाहते हैं। वही दूसरी तरफ, अलिज़ेह फ़िलहाल इंडियन डांस फॉर्म के साथ साथ एक्शन सीख रही हैं और सुपरस्टार उनकी प्रगति पर नज़र रख रहे हैं।”

    https://www.instagram.com/p/Bvy5RuHnmN7/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bvy5NHZHtQH/?utm_source=ig_web_copy_link

    उनकी ग्रूमिंग बॉलीवुड कोरियोग्राफर सरोज खान कर रही हैं। जब मिड-डे ने उनसे बात करने की कोशिश की तो उन्होंने जवाब दिया-“मैं सभी जवान अभिनेत्रियों के लिए डांस क्लासेज रखती हूँ जिसमे अलिज़ेह भी आती है। वह जल्द ही हीरोइन बनेगी। अलिज़ेह एक साल के लिए आएँगी और उनके छह महीने पूरे भी हो चुके हैं।”

    सलमान ने पहले भी कई लोगों को बॉलीवुड में लांच किया है। हाल ही में आई फिल्म ‘नोटबुक‘ जिसका निर्माण खुद सलमान ने किया है उसमे भी उन्होंने मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल और अपने दोस्त के बेटे ज़हीर इक़बाल को लांच किया है। फिल्म को दर्शको से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

    उन्होंने कुछ समय पहले, अपने जीजा जी आयुष शर्मा और वरीना हुसैन को भी फिल्म ‘लव यात्री’ से लांच किया था। हालांकि, फिल्म दर्शको पर अपनी छाप छोड़ने से चूक गयी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *