Thu. Feb 2nd, 2023
    बॉलीवुड में काम ना मिलने पर, कोरियोग्राफर सरोज खान के बचाव में आये सलमान खान

    सलमान खान को यूँ ही भाईजान नहीं कहा जाता। उन्होंने कई जरुरतमंदों की सहायता के लिए कदम उठाये हैं। कोई भी कलाकार हो, सलमान हमेशा उनकी मदद के लिए आगे आये हैं। हाल ही में, बॉलीवुड की अनुभवी कोरियोग्राफर सरोज खान जिन्होंने माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी जैसी आइकोनिक अभिनेत्रियों को अपनी धुनों पर नचाया है, उन्होंने काम ना मिलने पर इंडस्ट्री को जमकर लताड़ लगाई है।

    हालांकि, जब सलमान को सरोज खान की हालत की भनक लगी तो वह तुरंत उनकी मदद के लिए भागे। मिड-डे को दिए इंटरव्यू में, सरोज ने बताया कि न केवल सलमान ने उनसे मुलाकात की बल्कि उन्हें काम देने का भी वादा दिया।

    उनके मुताबिक, “जब हम मिले तो सलमान ने मुझसे पूछा कि मैं इन दिनों क्या कर रही हूँ। तो मैंने उन्हें ईमानदारी से बताया कि मेरे पास कुछ काम नहीं है और मैं जवान अभिनेत्रियों को भारतीय शास्त्रीय नृत्य सिखा रही हूँ। ये सुनने के बाद, उन्होंने कहा-‘अब आप मेरे साथ काम करोगी’। मुझे पता है कि वह अपनी जुबान के पक्के हैं इसलिए वह अपना वादा पूरा करेंगे।”

    सरोज ने पहले भी सलमान की कई फिल्मों में उनका सहयोग किया है जिसमे उनकी डेब्यू फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ भी शामिल है। फिर उन्होंने बाद में, ‘बीवी नंबर 1’, ‘अंदाज़ अपना अपना’ समेत और भी फिल्मों में साथ काम किया। खबरों के मुताबिक, सरोज उनकी आगामी फिल्म ‘दबंग 3’ में एक गीत को कोरियोग्राफ कर सकती हैं जिसमे सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा अहम किरदार में नज़र आयेंगे।

    https://www.instagram.com/p/BvjO556gJvb/?utm_source=ig_web_copy_link

    दिलचस्प बात ये है कि सरोज ने किसी और कारण से सलमान से सम्पर्क किया था। उनके पोते की तबियत ख़राब थी और वह सलमान से मिलना चाहता था।

    उन्होंने कहा-“मेरा 13 वर्षीय पोता, आर्यन पिछले कुछ समय से अस्वस्थ है। सलमान के उत्साही प्रशंसक होने के नाते, उन्होंने उनसे मिलने की इच्छा व्यक्त की थी। इसलिए, मैंने संध्या [रामचंद्रन] से संपर्क किया, जो उनके एनजीओ बीइंग ह्यूमन का हिस्सा है। उसके बाद, सलमान ने हमें अपने निवास पर आमंत्रित किया। वह आर्यन के साथ बहुत अच्छे थे और उनके साथ कई तस्वीरें क्लिक कीं। सलमान ने उन्हें यह भी बताया कि जब वह बेहतर हो जाएगा, तो वह उन्हें अपने फिल्म सेट पर शामिल कर सकते हैं।”

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *