Sat. Dec 10th, 2022
    सलमान खान ने दिया भंसाली की फिल्म में शाहरुख़ संग काम करने पर जवाब

    अगर आपको याद हो तो कुछ दिनों पहले संजय लीला भंसाली की एक फिल्म के लिए सलमान खान और शाहरुख खान के एक साथ आने की खबर ने सुर्खियां बटोरी थीं। जी हां, एक रिपोर्ट ने बताया कि निखिल द्विवेदी ने एक साक्षात्कार में कहा था कि वह इस साल संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए सलमान खान और शाहरुख खान को लगभग एक साथ लेकर आए थे। हालाँकि, फिल्म ने योजनाबद्ध तरीके से काम नहीं किया और इसलिए इससे पहले कि हम किंग खान और भाईजान को एक साथ स्क्रीन पर देखने की कल्पना कर सकें, हमारे सारे सपने चकनाचूर हो गए।

    अब, हम सभी जानते हैं कि सलमान खान ‘दबंग 3’ के प्रचार में व्यस्त हैं और एक साक्षात्कार के दौरान, जब सलमान खान उर्फ चुलबुल पांडे से पूछा गया कि क्या भविष्य में वह और शाहरुख़, भंसाली की फिल्म के लिए साथ आ सकते हैं तो उन्होंने निखिल को चिढ़ाया और कहा, “मुझे लगता है कि निखिल द्विवेदी और संजय लीला भंसाली एक फिल्म में साथ आ रहे हैं, जिसे निखिल निर्देशित करेंगे और संजय इसमें अभिनय करेंगे।” खैर, भाई और उनकी समझदारी को जानते हुए, यह एक उपयुक्त जवाब था।

    Related image

    गौरतलब है कि, इससे पहले सलमान खान और संजय लीला भंसाली फिल्म ‘इंशाल्लाह’ में साथ काम करने वाले थे जिसमे सलमान की हीरोइन आलिया भट्ट थी, हालांकि, कुछ महीने पहले फिल्म बंद हो गयी। फिर ‘इंशाल्लाह’ के बाद, संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट के साथ ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ नाम से अपनी अगली परियोजना की घोषणा की।

    काम के मोर्चे पर, ‘दबंग 3’ के बाद, सलमान जल्द दिशा पाटनी के साथ फिल्म ‘योर मोस्ट वांटेड भाई’ में अभिनय करते दिखाई देंगे। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म ईद 2020 पर स्क्रीन पर आएगी।

    ये भी पढ़े: जानिए संजय लीला भंसाली और सलमान खान की लड़ाई की असली वजह

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *