Tue. May 28th, 2024
    सलमान खान खोज रहे हैं अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे टाइगर के लिए डेब्यू स्क्रिप्ट

    जहाँ इस हफ्ते सलमान खान अपने प्रोडक्शन फिल्म ‘नोटबुक‘ से दो नए चहरे- प्रनूतन बहल और ज़हीर इकबाल को लांच कर रहे हैं, वही खबर आ रही है कि वह एक और महत्वकांशी अभिनेता को बॉलीवुड में ब्रेक देने वाले हैं। और वो कोई स्टार-किड का बेटा या बेटी नहीं है, बल्कि सुल्तान के भरोसेमंद बॉडीगार्ड शेरा के बेटे टाइगर हैं।

    बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में, सलमान ने बताया कि वह टाइगर के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे हैं। उनके मुताबिक, “शेरा के बेटे टाइगर को अभी तैयार किया जा रहा है और वह पहले से ही कई निर्माताओं और निर्देशकों द्वारा माना जा रहा है। शेरा को लगता है कि मैं उनके बेटे के लिए एक स्क्रिप्ट का सबसे अच्छा जज बनूंगा, इसलिए मैं अब स्क्रिप्ट खोज रहा हूँ। मुझे अभी तक कुछ योग्य नहीं मिला है।”

    फ़िलहाल, टाइगर बॉलीवुड के तौर तरीके सीख रहे हैं। वह सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ में सहायक निर्देशक भी थे। शेरा को लगता है कि जो भी फिल्म उनका बेटा करेगा, वो फैसला सलमान की तरफ से आना चाहिए। शेरा सुपरस्टार के साथ 1995 से हैं जब चंडीगढ़ में सलमान को देख उनके चाहनेवाले बेकाबू हो गए और सोहेल खान ने उनके लिए मजबूत बॉडीगार्ड देखना शुरू किया।

    सलमान ने करीना कपूर खान के साथ एक फिल्म की थी ‘बॉडीगार्ड’ जो उन्होंने शेरा को समर्पित की थी। शेरा ने उस वक़्त कहा था-“इंडस्ट्री में अपने बॉडीगार्ड के लिए और किसने कभी ऐसा किया है?”

    https://www.instagram.com/p/Br5VOX3gnhE/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bt51F1WAkCg/?utm_source=ig_web_copy_link

    सलमान केवल अपने दोस्तों के बच्चो को मौका देते हैं, ऐसी धारणा पर दबंग ने कहा-“जिन लड़कों को मैं देखता हूँ और मिलता हूँ, वह मुझसे मंजूरी लेने के लिए बहुत मेहनत करते हैं। वह खुद को पेश करने के लिए काम करते हैं क्योंकि ये मायने रखता है। मेरे बहुत दोस्त हैं मगर उसका ये मतलब नहीं है कि मैं सभी के बच्चो को लांच कर रहा हूँ।”

    अब इस हफ्ते आने वाली सलमान की फिल्म ‘नोटबुक’ की बात की जाये तो, नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित फिल्म से मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन और सलमान के दोस्त के बेटे ज़हीर डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *