Sun. Jul 14th, 2024
    क्या सलमान खान ने शर्मिन सहगल के साथ तस्वीर पोस्ट करते वक़्त काटा ऐश्वर्या राय बच्चन का चहरा?

    संजय लीला भंसाली ने आज बॉलीवुड में दो नए चहरो को लांच किया है। उनकी आगामी निर्मित फिल्म ‘मलाल’ से शर्मिन सहगल और मिजान जाफरी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। जबकि, ट्रेलर देखकर दर्शक दोनों कलाकारों की तारीफ कर रहे हैं, सलमान खान ने ट्विटर के माध्यम से एक पुरानी तस्वीर साझा की है।

    उन्होंने भंसाली की भांजी शर्मिन के साथ फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट से एक तस्वीर साझा की जिसके वह एक छोटी बच्ची के रूप में नजर आ रही हैं। तस्वीर में, सलमान बच्ची के साथ पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर को ध्यान से देखा जाये तो आपको समझ आएगा कि वह गीत ‘आँखों की गुस्ताखियाँ’ की शूटिंग के दौरान ली गयी थी। और उसमे पीछे जिस महिला को काट दिया गया है, वह और कोई नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन हैं।

    सलमान ने तस्वीर में सभी को काट कर केवल फिल्ममेकर और अभिनेत्री को रखा है। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया-
    “ऐसे ही, अब वक़्त आ गया है छोटी खूबसूरत शर्मिन को बड़े परदे पर अपनी डेब्यू फिल्म ‘मलाल’ के साथ खिलते देखना का। भगवान करें ये नया सफ़र तुम्हारे लिए भाग्य और प्यार लेकर आये।”

    मंगेश हदावाले द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और क्रिशन कुमार ने किया है। फिल्म 28 जून को रिलीज हो रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *