सलमान खान ने ऐश्वर्या राय बच्चन का चेहरा शर्मिन सहगल के साथ तस्वीर पोस्ट करते वक़्त काटा?

क्या सलमान खान ने शर्मिन सहगल के साथ तस्वीर पोस्ट करते वक़्त काटा ऐश्वर्या राय बच्चन का चहरा?
bitcoin trading

संजय लीला भंसाली ने आज बॉलीवुड में दो नए चहरो को लांच किया है। उनकी आगामी निर्मित फिल्म ‘मलाल’ से शर्मिन सहगल और मिजान जाफरी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। जबकि, ट्रेलर देखकर दर्शक दोनों कलाकारों की तारीफ कर रहे हैं, सलमान खान ने ट्विटर के माध्यम से एक पुरानी तस्वीर साझा की है।

उन्होंने भंसाली की भांजी शर्मिन के साथ फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट से एक तस्वीर साझा की जिसके वह एक छोटी बच्ची के रूप में नजर आ रही हैं। तस्वीर में, सलमान बच्ची के साथ पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर को ध्यान से देखा जाये तो आपको समझ आएगा कि वह गीत ‘आँखों की गुस्ताखियाँ’ की शूटिंग के दौरान ली गयी थी। और उसमे पीछे जिस महिला को काट दिया गया है, वह और कोई नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन हैं।

सलमान ने तस्वीर में सभी को काट कर केवल फिल्ममेकर और अभिनेत्री को रखा है। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया-
“ऐसे ही, अब वक़्त आ गया है छोटी खूबसूरत शर्मिन को बड़े परदे पर अपनी डेब्यू फिल्म ‘मलाल’ के साथ खिलते देखना का। भगवान करें ये नया सफ़र तुम्हारे लिए भाग्य और प्यार लेकर आये।”

मंगेश हदावाले द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और क्रिशन कुमार ने किया है। फिल्म 28 जून को रिलीज हो रही है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here