दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ऐश्वर्या राय बच्चन मणिरत्नम की अगली फिल्म में विलेन की भूमिका करेंगी
मनोरंजन

ऐश्वर्या राय बच्चन मणिरत्नम की अगली फिल्म में विलेन की भूमिका करेंगी

aishwarya rai in maniratnam's next

ऐश्वर्या राय बच्चन और मणि रत्नम का जुड़ाव हमेशा से बहुत खास रहा है। ब्यूटी क्वीन दशकों पहले अपने करियर की शुरुआत से ही रत्नम के साथ काम कर रही हैं और उन्होंने तमिल और हिंदी में उनके साथ कई यादगार फिल्में दी हैं। अब, वह पीरियड ड्रामा पर एक बार फिर उसके साथ काम करने के लिए तैयार है और हमने उन्हें अभीतक ऐसे अवतार में नहीं देखा है।

पीरियड ड्रामा एक चोल राजा के उदय के इर्द-गिर्द घूमता है और ऐश की भूमिका उसकी प्रतिद्वंद्वी की जोड़ तोड़ वाली पत्नी की है जो उसे नीचे लाने के लिए अच्छे राजा के खिलाफ कुटिल योजना बनाती है। अब, यह कुछ ऐसा है जो ऐश के लिए पूरी तरह से चरित्र से बाहर है और इसलिए, यह देखना मजेदार होगा कि ऐश्वर्या किस तरह से ट्रांसफॉर्म होती हैं।

फ़िल्म निर्देशन में उतरेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन
स्रोत: ट्विटर

फिल्म पोन्नियिन सेलवन के उपन्यास पर आधारित होगी और चोल सम्राट अरुलमोझी वर्मन के जीवन और समय पर होगी। फिल्म 10 वीं शताब्दी में स्थापित है।

हालांकि, इन दिनों ऐश्वर्या अपने ससुर से नाराज़ चल रही हैं। टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के अनुसार, ऐश्वर्या इस बात से खुश नहीं हैं कि बिग बी इमरान हाश्मी के साथ काम कर रहे हैं जिन्होंने एक बार अभिनेत्री को प्लास्टिक बुलाया था।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने साइन की अपनी अगली फिल्म, देखे विडियो

अभिनेत्री को इस टिपण्णी का बहुत बुरा लगा था और इसलिए वह बिग बी से बहुत नाराज़ हैं कि उन्होंने इमरान के साथ फिल्म करने के लिए हां कह दिया जबकि वह उनकी बहु के बारे में इतना नीचा सोचते हैं

रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित फिल्म “चेहरे” एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। इसमें इमरान और अमिताभ के अलावा अन्नू कपूर भी नजर आएंगे।

ऐश्वर्या राय न्यू इयर वेकेशन
स्रोत: इन्स्टाग्राम

हुआ यूँ था कि एक बार चैट शो ‘कॉफी विद करण’ पर इमरान ने ऐश्वर्या को प्लास्टिक बुला दिया था जिसका अभिनेत्री को बहुत बुरा लगा था। अभिनेत्री ने एक बार टॉक शो में इसके ऊपर चुटकी भी ली थी। जब ऐश्वर्या से उनके लिए की सबसे बुरी टिपण्णी के बारे में पूछा गया तो अभिनेत्री ने तुरंत जवाब दिया-‘कि मैं फेक और प्लास्टिक हूँ।

यह भी पढ़ें: सड़क 2: मकरंद देशपांडे, आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म में करेंगे भ्रष्ट साधू की भूमिका

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]