दा इंडियन वायर » समाचार » सलमान खान के साथ ‘मुझसे शादी करोगी 2’ बनाना चाहते हैं अक्षय कुमार
मनोरंजन समाचार

सलमान खान के साथ ‘मुझसे शादी करोगी 2’ बनाना चाहते हैं अक्षय कुमार

सलमान खान के साथ 'मुझसे शादी करोगी 2' बनाना चाहते हैं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार और सलमान खान बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सितारे हैं और सबसे बैंकर अभिनेता भी हैं। दोनों ने अतीत में ‘मुझसे शादी करोगी’ और ‘जान-ए-मन’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया था। जहां दोनों अपनी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रहे हैं, वहीं दोनों कलाकार अब ईद 2020 के दौरान बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे। सलमान खान ने घोषणा की कि उनकी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ ईद 2020 पर रिलीज होगी। दूसरी ओर, अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बम’ भी उसी दिन रिलीज़ हो रही है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में, अक्षय कुमार ने दोनों के फैंस द्वारा शुरू की गयी सोशल मीडिया वॉर के बावजूद, सलमान खान के लिए अपने प्यार का इजहार किया। अक्षय कुमार ने कहा कि वह हमेशा सलमान खान से प्यार करते हैं और उनके लिए उनके दिल में एक नरम स्थान है। उन्होंने आगे कहा कि वह सलमान खान के साथ ‘मुझसे शादी करोगी 2’ में फिर से काम करना चाहेंगे। अक्षय ने कहा कि यह एक बेहतरीन विचार है और निर्देशक साजिद नाडियाडवाला को सीक्वल की योजना जरूर बनानी चाहिए।

Related image

Image result for Mujhse Shaadi Karogi

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अक्षय कुमार अगली बार फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में दिखाई देंगे, जो उनकी साल की चौथी रिलीज़ होगी। फिल्म में करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं। फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है। अभिनेता 2020 में ‘लक्ष्मी बम’, ‘पृथ्वीराज’, और ‘सूर्यवंशी’ में भी दिखाई देंगे।

वही सलमान की हाल ही में फिल्म ‘दबंग 3’ रिलीज़ हुई है जिसे दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement