Thu. Apr 18th, 2024
    जब श्रद्धा श्रीनाथ को "जर्सी" सह-कलाकार नानी और 'केजिएफ़' फेम यश में से चुनने के लिए कहा गया

    अभिनेत्री श्रद्धा श्रीनाथ ने 2016 में कन्नड़ फिल्म टयू टर्नट के साथ प्रसिद्धि हासिल की और तब से यह इंडस्ट्री में सबसे अधिक होनहार सितारों में से एक है। 2015 में मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करने के बाद, श्रद्धा ने 2016 में अपनी पहली कन्नड़ फिल्म, 2017 में पहली तमिल फिल्म ‘कात्रु वेलियिदाई’ और इस साल की शुरुआत में पहली हिंदी फिल्म ‘मिलन टॉकीज’ की। इस साल उन्होंने नानी अभिनीत हालिया रिलीज़ “जर्सी” के साथ अपना तेलुगु डेब्यू भी किया।

    पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई, “जर्सी” को समीक्षकों से प्रशंसा मिली और दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हालांकि, “जर्सी” की रिलीज के बीच, एक मीडिया के सवाल पर श्रद्धा की प्रतिक्रिया ने सुर्खियां बटोरीं। फिल्म के प्रचार के दौरान, श्रद्धा श्रीनाथ को मीडिया द्वारा अपने “जर्सी” के सह-कलाकार नानी और ‘केजीएफ:चैप्टर 1’ के स्टार यश के बीच चयन करने के लिए कहा गया था।

    नानी-श्रद्धा

    फिल्मीबीट की खबर के अनुसार, श्रद्धा ने नानी को चुना और कहा-“एक स्टार के रूप में मैंने नानी के साथ काम किया है। इसलिए, मैं उन्हें यश के ऊपर चुनुंगी। लेकिन, यश ने भी इस स्टारडम को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है। मुझे पता है कि फिल्मों में आने से पहले उन्होंने एक टेलीविजन अभिनेता के रूप में कैसे संघर्ष किया। उन्होंने पूरी दुनिया में कन्नड़ फिल्मों की क्षमता का प्रदर्शन किया।”

    उन्होंने आगे कहा-“मैं यश से केवल एक बार मिली हूँ। मैं उन्हें एक व्यक्ति के रूप में अच्छी तरह से नहीं जानती। और इसीलिए मैं नानी को चुनती।

    yash

    जब विजय सेठुपति और नानी के बीच चयन करने के लिए कहा गया, तो श्रद्धा सुपर डीलक्स स्टार के लिए यह कहकर चली गईं कि उन्होंने उनकी कई फिल्में देखी हैं। और अंत में, जब उसे सैंडलवुड (कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री) और टॉलीवुड (तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री) के बीच चयन करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा-“मुझे सभी इंडस्ट्री पसंद हैं। मैं पेशेवर तरीके से काम करती हूँ। इसलिए, मैं उनके बीच चयन नहीं करुँगी। मैं एक इंडस्ट्री चुनना और अपने प्रशंसकों को खोना नहीं चाहूंगी।”

    श्रद्धा श्रीनाथ ‘पिंक’ तमिल की रीमेक ‘नेर्कोंदा पारवई’ में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जिसमें अजित भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *