Mon. Jun 17th, 2024
    yash kgf

    कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कन्नड़ स्टार यश के खिलाफ कुछ विवादित बयान दिए हैं। यश पर कुमारस्वामी की टिप्पणियों ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है और रॉकिंग स्टार के फैंस भड़के हुए लग रहे हैं।

    सीएम कुमारस्वामी ने मंगलवार को एक रैली के दौरान ‘केजीएफ‘ स्टार यश को चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि, “ये कलाकार हमारे जैसे निर्माताओं के बिना जीवित नहीं होते।”

    यह टिप्पणी तब आई है जब केजीएफ स्टार यश ने मांड्या में दिवंगत कांग्रेस सांसद और अभिनेता अंबरीश की पत्नी सुमलेखा के समर्थन में आयोजित रैलियों में खुद को शामिल करना शुरू कर दिया।

    कुमारस्वामी ने भाषण के दौरान यह भी बताया कि यश कैसे उनकी पार्टी के सदस्यों पर आरोप लगाते रहे हैं।

    उन्होंने कहा कि, “यश नामक कोई अभिनेता मेरी पार्टी के सदस्यों पर आरोप लगा रहा है। मेरे समर्थकों ने केवल मेरी वजह से टिप्पणी करने से परहेज किया है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं ऐसे अभिनेताओं के साथ फिल्में बनाने के लिए सहमत हो सकता हूं। वे केवल हमारे जैसे निर्माताओं के कारण ही जीवित हैं।”

    kgf star yash
    स्रोत: इंस्टाग्राम

    उन्होंने आगे कहा कि, “जो भी आप ऑनस्क्रीन देखते हैं, उन सभी पर विश्वास न करें। दैनिक आधार पर आप जो देखते हैं, वह सत्य है। किसानों के आत्महत्या करने पर ये कलाकार कहां थे?”

    खैर, ये टिप्पणियां अभिनेता यश के प्रशंसकों को अच्छी नहीं लगी हैं। टिप्पणी ने यश के प्रशंसकों को चिंतित कर दिया है और कुमारस्वामी को वे खूब खरी खोटी सुना रहे हैं।

    फिल्मों की बात करें तो यश जल्द ही अपने अगले ‘केजीएफ 2′ की शूटिंग शुरू कर देंगे। पिछले महीने, ‘केजीएफ 2’ को पंचमुखी गणपति मंदिर और बेंगलुरु में श्री कोदंडाराम स्वामी मंदिर में एक प्रथागत पूजा के साथ पूरे कलाकारों और चालक दल की उपस्थिति में शुरू किया गया था।

    यह भी पढ़ें: सोनम कपूर नेपोटिज्म पर: अगर मैं पिताजी की मेहनत का फायदा नहीं उठाती, तो यह उनके प्रति अपमानजनक होगा

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *