Sat. Feb 4th, 2023
    जीरो केजीऍफ़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सतीश आचार्य

    केजीएफ चैप्टर 1 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। कन्नड़ ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ हिंदी में ‘जीरो’ को भी टक्कर दे रही है। शाहरुख़ खान जैसे बड़े स्टार की फ़िल्म रिलीज़ के बावजूद भी केजीएफ हिंदी बॉक्स ऑफिस पर दर्शक बटोरने में कामयाब रही है।

    केजीएफ के लिए यह क्रिसमस वीकेंड अच्छा रहा है। तरण आदर्श ने ट्वीट करके फ़िल्म के कलेक्शन की जानकारी दी है। तरण ने कहा है कि, ” केजीएफ लगातार ऊपर की तरफ बढ़ रहा है। पांचवा दिन पहले, दुसरे, तीसरे और चौथे दिन से बेहतर था। शुक्रवार 2.10 करोड़, शनिवार 3 करोड़, रविवार 4.10 करोड़, सोमवार, 2.90 करोड़, मंगलवार 4.35 करोड़। कुल 16.45 करोड़ हिंदी वर्जन।”

    एक और ट्वीट में तरण ने बताया कि, “केजिएफ़ फ़िल्म वाकई में अच्छा ट्रेंड कर रही है। सोमवार शुक्रवार से बड़ा था और शनिवार के बराबर था।”

    क्रिसमस की छुट्टियों से फ़िल्म को फायदा हुआ है। फ़िल्म को ख़राब लेखन के लिए नकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी पर इस वजह से फ़िल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कोई फर्क नहीं पड़ा है।

    कन्नड़ सुपरस्टार यश फ़िल्म में मुख्य भूमिका में हैं। यह फ़िल्म रॉकी नाम के एक ऐसे लड़के की कहानी है जो भारत के बड़े गैंगस्टर में से एक बन जाता है। तेलुगु राज्यों में फ़िल्म ने 5 दिनों में 7.30 करोड़ कमा लिए हैं और फ़िल्म को यहाँ 15 करोड़ से भी ज्यादा कमाई करने के अनुमान लगाए जा रहे हैं।

    https://twitter.com/Ragsblr/status/1077821538978545665

    केजिएफ़ ने युएसए बॉक्स ऑफिस पर अबतक 4000 डॉलर की कमाई कर ली है और इसके साथ ही कन्नड़ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म बन गई है।

    कार्टूनिस्ट सतीश आचार्य ने दोनों फ़िल्मों पर एक कार्टून शेयर करते हुए लिखा है कि, “जीरो’ को ‘केजिएफ़’ ने बॉक्स ऑफिस पर पीछे कर दिया है।”

    बड़ी लागत और बड़े कलाकारों से सजी फ़िल्म ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई है। मंगलवार को 12.75 करोड़ रूपये कमाने के साथ फ़िल्म ने अबतक केवल 81.32 करोड़ रुपये कमाए हैं।

    यह भी पढ़ें: लस्ट स्टोरीज से लेकर मिर्ज़ापुर तक, आइये आपको दिखाते हैं 2018 की 6 सबसे अच्छी ऑनलाइन फ़िल्में

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *