Tue. Apr 16th, 2024
    shilpa sindhe srisant

    ‘बिग बॉस 11’ की विजेता शिल्पा शिंदे जो श्रीसंत की निष्ठावान समर्थक रहीं हैं, उनका समर्थन करने में अभी-भी कोई कसर बाकी नहीं रख रहीं हैं। श्री और करणवीर जो एक समय पर बिग बॉस के घर में अच्छे दोस्त रहे थे अब दुश्मन बन गए हैं।

    https://www.instagram.com/p/Bpuka0lHa56/

    श्रीसंत की हरकतें दर्शकों को पसंद न आने के बावजूद शिल्पा उन्हें ही समर्थन देती रही हैं। श्रीसंत का विरोध करने पर भड़कने वाली शिल्पा ने इसबार करणवीर बोहरा पर निशाना साधा है।

    हाल ही में बिगबॉस द्वारा बर्तन धुलने की सजा दिए जाने पर श्रीसंत रो पड़े और बिग बॉस के सामने उन्होंने कहा कि यह सजा उन्हें उनके तिहाड़ जेल में गुज़रे समय की याद दिला रही है। श्रीसंत ने एक बार फिर घर छोड़ने की बात कही पर बिग बॉस द्वारा ढांढस बँधाए जाने पर वह मान गए।

    शिल्पा ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि श्रीसंत से बर्तन धुलवाने का निर्णय अपमानजनक था और इसके लिए श्रीसंत की पत्नी के कुछ न बोलने पर शिल्पा ने उन्हें सराहा भी है।

    https://www.instagram.com/p/BqKGS5FHK6F/

    करणवीर वोहरा की पत्नी तीजे सिद्धू पर निशाना साधते हुए शिल्पा ने कहा कि उन्हें यह समझना चाहिए कि ‘बिग बॉस’ कुल मिलाकर बने रहने की योग्यता पर आधारित है।

    हालांकि शिल्पा का यह पोस्ट ‘बिग बॉस‘ के फैंस को रास नहीं आया और सभी ने ‘भाभी जी घर पर हैं’ की कलाकार शिल्पा का मज़ाक उड़ाना शुरू कर दिया।

    हाल ही में शिल्पा एमटीवी के रियलिटी शो ‘ऐस ऑफ़ स्पेस’ के लिए विकास गुप्ता पर बरस पड़ी थी कि वह अपने शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए प्रियंक शर्मा और बनफ्शा सूनवाल्ला की निजी ज़िन्दगी के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

    यह भी पढ़ें: सलमान खान की फ़िल्म ‘भारत’ के लिए लुधियाना में बनाया गया वाघा बॉर्डर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *