Tue. May 21st, 2024
    shahid kapoor

    बॉलीवुड सुपरस्टार शाहिद कपूर जल्द फिल्म “कबीर सिंह” में दिखने वाले हैं। फिल्म तेलगु ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक है जिसके निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा ने ही हिंदी रीमेक का निर्देशन किया है। कुछ दिनों पहले, फिल्म का टीज़र जारी हुआ था जिसे दर्शको से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

    कुछ ने कहा कि इस किरदार के लिए शाहिद ही सबसे अच्छे विकल्प थे तो कुछ ने कहा कि ये फिल्म मूल फिल्म से भी ज्यादा अच्छी लग रही है। और इन सब फैंस के बीच एक फैन ऐसे भी थे जिनकी खुद दुनिया दीवानी है। और वो हैं बाहुबली फेम प्रभास। प्रभास ने शाहिद को कॉल कर उनकी सराहना की थी।

    कबीर-सिंह

    हाल ही में, जब पद्मावत अभिनेता से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनकी प्रभास से बात हुई थी और वह काफी दयालु हैं। उन्होंने आगे कहा कि प्रभास सभी के लिए महेंद्र बाहुबली हैं और उनसे ऐसे शब्द सुनना काफी कूल और प्रोत्साहित करने वाला था क्योंकि हिंदी दर्शको को शायद पता नहीं होगा कि ‘अर्जुन रेड्डी’ एक आइकोनिक तेलगु फिल्म है जिसे दर्शको से बहुत ज्यादा प्यार मिला था।

    दरअसल, शाहिद और प्रभास की बातचीत सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हाकिम ने करवाई थी। उन्होंने DNA को बताया-“मैं हैदराबाद में प्रभास के साथ ‘साहो’ की शूटिंग कर रहा था, और ‘कबीर सिंह’ का टीज़र तभी तभी लांच हुआ था। प्रभास ने उसे देखा और उन्हें बहुत पसंद आया। यहाँ तक कि उनके टीम के सदस्य जिन्होंने ‘अर्जुन रेड्डी’ का आनंद उठाया था, उन्हें भी लगा कि शाहिद जबरदस्त लग रहे थे। प्रोमो पर प्रभास की प्रतिक्रिया देख, मैंने शाहिद को कॉल किया और उन्हें फ़ोन पकड़ाया। प्रभास ने उनकी तारीफ की और कहा कि ‘कबीर सिंह’ मूल फिल्म से भी ज्यादा अच्छी लग रही है। दोनों ने आराम से 7 मिनट तक बात की।”

    prabhas

    फिल्म में कियारा अडवाणी मुख्य महिला-किरदार निभा रही हैं। फिल्म इस साल 21 जून को रिलीज़ होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *