Fri. May 24th, 2024

    पिछला साल बॉलीवुड के तीनो खान के लिए बहुत बुरा साबित हुआ था। शाहरुख़ खान, सलमान खान और आमिर खान की तीनो बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस फ्लॉप साबित हुई थी। ना शाहरुख़ की ‘जीरो’ चली, ना सलमान की ‘रेस 3’ और ना ही आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’।

    लेकिन आगे बढ़ते हुए, सलमान तो जल्द अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म ‘भारत’ के साथ ईद पर धमाका मचाने के लिए आ रहे हैं और साथ ही उनकी झोली में इस वक़्त प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित ‘दबंग 3’, संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित ‘इंशाल्लाह’ समेत कई फिल्में हैं।

    वही दूसरी तरफ, आमिर और शाहरुख़ को अपने अगले प्रोजेक्ट को चुनने में वक़्त लगा था। आमिर ने पिछले महीने अपने जन्मदिन के शुभ अवसर पर अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ की घोषणा की थी जो 1994 में आई टॉम हंक्स अभिनीत फिल्म ‘फारेस्ट ग्रंप’ का आधिकारिक रूपांतरण होगी। इसका निर्देशन सीक्रेट सुपरस्टार फेम अद्वैत चन्दन करेंगे।

    AMIR KHAN

    लेकिन शाहरुख़ अभी भी शंका में हैं। उन्होंने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।

    अगर मुंबई मिरर की बात की जाये तो, तीनो खान हाल ही में किंग खान के बांद्रा वाले घर में मिले थे। कथित तौर पर तीनो के बीच उनके करियर को लेकर बात हुई थी। मुलाकात रात के 8 बजे तक चली थी और जबतक उनके ज्यादातर दोस्त जा चुके थे। चूँकि मुलाकात शाहरुख़ के घर पर हुई थी तो ऐसी सम्भावना तेज़ है कि उन्होंने अपने खान दोस्तों से करियर से जुड़ी सलाह लेने के लिए यह व्यवस्था की होगी।

    SHAHRUKH KHAN

    नवीनतम खबरों के अनुसार, शाहरुख़ अब तमिल निर्देशक अतली की फिल्म ‘थलापति 63’ में नज़र आयेंगे। विजय अभिनीत फिल्म में शाहरुख़ एक अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।

    बाकि बॉलीवुड प्रोजेक्ट की अभी तक उन्होंने घोषणा नहीं की है। वह ‘जीरो’ की असफलता से हिल गए हैं और अगली फिल्म साइन करने के लिए बहुत सोच विचार कर रहे हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *