सोमवार, अप्रैल 6, 2020

शाहरुख़ खान ने तेज़ाब हमले की पीड़ित ‘बहनों’ के साथ बिताया समय, उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए की प्रार्थना

Must Read

दिल्ली में 68 वर्षीय महिला की कोरोनोवायरस से मृत्यु, भारत में अबतक दूसरी मृत्यु

देश में वैश्विक महामारी से जुड़ी दूसरी मौत में शुक्रवार को दिल्ली में 68 वर्षीय एक महिला की मौत...

‘बागी 3’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर नें होली पर जमकर की कमाई

टाइगर श्रॉफ की बागी 3 (Baaghi 3) ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 53.83 करोड़ रुपये कमाए।...
साक्षी बंसल
पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

गुरुवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान ने अपने वेलफेयर आर्गेनाईजेशन “मीर फाउंडेशन” का दौरा किया जहाँ उन्होंने तेज़ाब हमले के पीड़ितों से मुलाकात की जो ‘इट्स टू गेट हर ट्रांसफॉर्मेड’ पहल के तहत सुधारात्मक सर्जरी से गुजर रहे हैं। मुलाकात के कुछ ही देर बाद, किंग खान ने ट्विटर का सहारा लेकर अपनी बहनों के लिए एक प्यारा सा सन्देश लिखा।

उन्होंने तस्वीरो का एक कोलाज साझा किया, जिसमे जीरो अभिनेता सेल्फी लेते, पीड़ितों के साथ पोज़ करते और बैठक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सशक्त महिलाओं के लिए शाहरुख़ का सन्देश ज़ाहिर तौर पर सभी का दिल जीत लेगा।

फाउंडेशन ने ट्विटर पर लिखा-“तेजाब हमले के पीड़ित सुधारात्मक सर्जरी से गुजर रहे हैं, ‘इट्स टू गेट हर ट्रांसफॉर्मेड’ पहल के माध्यम से ‘मीर फाउंडेशन’ द्वारा समर्थित, तेजाब हमले के पीड़ित के पुनर्वास के लिए, शाहरुख़ खान के साथ एक खूबसूरत दोपहर बिताई, अपने सपनों को साझा करने और साहस करना, एक साथ।”

उसी तस्वीर को रीट्वीट करते हुए, बादशाह ने लिखा-“आप सभी लोग कृपया अपने हाथ जोड़ कर प्रार्थना करें और कहे- भगवान इनकी ज़िन्दगी की नयी शुरुआत में, इनपर करम करना। भगवान उन पर दया करें। इंशा अल्लाह। ये मेरी बहनें हैं और स्वस्थ होने के लिए आपकी प्रार्थना चाहिए, प्रार्थना की विधि के अंतर के बिना।”

पिछले साल, केरल बाढ़ के समय, उनके एनजीओ ने मुख्यमंत्री पिनरई विजयन को सहायता राशि के तौर पर 21 लाख रूपये दिए थे। उन्होंने 3 दिसंबर को विकलांग व्यक्तियों के अंतर्राष्ट्रीय दिवस पर पैरा-एथलीटों को व्हीलचेयर भी दान किया था।

फिल्मो की बात की जाये तो, शाहरुख़ को आखिरी बार आनंद एल.राय निर्देशित फिल्म ‘जीरो‘ में देखा गया था जिसमे उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी अहम किरदार में दिखाई दिए थे। फिल्म को दर्शको को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली और बॉक्स ऑफिस पर भी इसने ठंडी कमाई की।

इस महीने, उनके निर्माण में बनी फिल्म ‘बदला‘ रिलीज़ हुई थी जिसमे अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य किरदार में दिखाई दिए थे। फिल्म को दर्शको से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली और बॉक्स ऑफिस पर भी धमाकेदार कमाई कर रही है।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News

दिल्ली में 68 वर्षीय महिला की कोरोनोवायरस से मृत्यु, भारत में अबतक दूसरी मृत्यु

देश में वैश्विक महामारी से जुड़ी दूसरी मौत में शुक्रवार को दिल्ली में 68 वर्षीय एक महिला की मौत...

एक विलेन 2: दिशा पटानी के बाद, तारा सुतारिया फिल्म से जुड़ी, जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर भी होंगे फिल्म का हिस्सा

यह पहले बताया गया था कि जॉन अब्राहम 2014 की फिल्म, एक विलेन की अगली कड़ी बनाने के लिए बातचीत कर रहे थे। जनवरी...

‘बागी 3’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर नें होली पर जमकर की कमाई

टाइगर श्रॉफ की बागी 3 (Baaghi 3) ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 53.83 करोड़ रुपये कमाए। 2 दिन में 16.03 करोड़...

महाराष्ट्र सरकार को कोई खतरा नहीं – कांग्रेस

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बुधवार शाम को अपने सभी विधायकों की बैठक बुलाई है। राकांपा नेताओं ने कहा कि 26 मार्च को होने...

पीएम मोदी, राहुल गांधी ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को उनके 78 वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा,...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -