Sun. Apr 14th, 2024
    शाहरुख़ खान ने 'टेड टॉक्स 2' के सेट से साझा की तस्वीर, कुछ अलग सोचने में व्यस्त हैं अभिनेता

    ‘टेड टॉक्स’ एक ऐसा शो है जो दर्शको को सीखने और सोचने का मौका देता है। कई सालों से, ये दर्शको को प्रेरित करता आया है और जब ये भारत में आया तो लोगो की उम्मीद अनुसार, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान का नाम इससे जुड़ गया। किंग खान न केवल अभिनय में बादशाह हैं, बल्कि उनकी बुद्धिमानी और सोच का भी हर जगह सम्मान किया गया। पिछले साल, अपने शानदार भाषण से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया और इस बार भी, शाहरुख़ अपने विचारों से सभी को प्रेरित करने आ रहे हैं।

    Image result for शाहरुख़ खान टेड टॉक्स

    अभिनेता ने स्टार प्लस पर आने वाले शो ‘टेड टॉक्स 2’ की शूटिंग शुरू कर दी है जिसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अभिनेता ने भले ही फिल्मो से ब्रेक ले लिया हो मगर उनके फैंस हर हफ्ते उन्हें टीवी पर देख पाएंगे। अभिनेता ने शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की और कैप्शन में लिख कर बताया कि वह कितने व्यस्त हैं और शो के लिए कुछ अलग सोच रहे हैं।

    देखिये यहाँ-

    कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी कि शाहरुख़ और कैटरीना कैफ जल्द अमिताभ बच्चन के ‘सत्ता पे सत्ता’ के रीमेक में नज़र आने वाले हैं, हालांकि ये अफवाहें गलत निकली। अभिनेता अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ के लिए मिले विशेष क्रेडिट के कारण भी खबरों में बने हुए थे।

    फिल्म में जिस आतंकवादी की कहानी दिखाई गयी है, वह बड़े पैमाने पर शाहरुख खान का प्रशंसक था अर्जुन ने इस बारे में कहा था-“ये कुछ ऐसी चीजें हैं जो लोग पहले से ही जानते हैं। शाहरुख सर को कई बार हिरासत में लिया गया था क्योंकि इस आतंकवादी ने उनके नाम का इस्तेमाल तब किया था जब वह यात्रा कर रहे थे। इसका खामियाजा शाहरुख सर ने उठाया है जब भी वह विदेश यात्रा पर गए थे। यह आदमी था।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *