Thu. Feb 9th, 2023
    शशि थरूर

    शुक्रवार को कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो विनम्र मूल से उठकर, सबसे ताकतवर ऑफिस तक अपनी जगह बनाई है, इस बात पर सबको गर्व करना चाहिए।

    मोदी के सत्ता में आने से पहले ही सब लोग उन्हें लेकर बात करते रहतें हैं कि राजनीति में आने से पहले वाे बेचते थे। उन्होंने खुद अपने कई भाषणों में इस बात को उठाया है।

    ट्विटर पे एक ट्वीट जिसमे मोदी के चायवाले लिखे होने की बात कही है, उस पर शशि थरूर ने टिपण्णी देते हुआ कहा कि फ़ालतू की बातो पर ध्यान देने की वजाय लोगो को उनकी इस कामयाबी के लिये उनपर गर्व करना चाहिए।

    उन्होंने ट्ववीट किया- “मेरे हिसाब से हमे यहाँ अपने प्रधानमंत्री की बात माननी चाहिए। ये बात कि उन्होंने विनम्र मूल से उठकर, जो सबसे ताकतवर ऑफिस तक अपनी जगह बनाई है, वे भारतीय लोकतंत्र के लिए एक उपलप्द्धि है। डिटेल्स मायने नहीं रखती।”

    हम आपको बतादें कि मोदी के चायवाला होने के मुद्दे ने फिरसे तूल जब पकड़ी तब एक बुक लांच के वक़्त शशि थरूर ने कहा था कि अगर आज पीएम मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं तो वो केवल नेहरू जी की वजह से।

    इसके जवाब में, छत्तीसगढ़ में लोगो को सम्बोधित करते हुए मोदी ने कहा था कि कांग्रेस को नेहरू जी के अलावा कोई दिखता ही नहीं है। अगर  नेहरू जी ने देश का ढाचा इतना ही मजबूत किया है तो वे पहले गैर कोंग्रेसी को पार्टी का अध्यक्ष बनाये तब मानुंगा।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *