Sun. Feb 5th, 2023
    shatrughan sinha on kangana ranaut

    कंगना रनौत दो वजहों से चर्चा में रहती हैं। पहला नए-नए विवादस्पद बयानों के लिए और दूसरा फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के लिए।

    कंगना हर बार अपने दिल की बात बोलती हैं और परिणामों की चिंता नहीं करती हैं।

    उनकी अंतिम रिलीज़, मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी पैसे बनाए हैं और दर्शकों ने उनके अद्भुत अभिनय कौशल के लिए उनकी सराहना की है।

    हाल ही में एक साक्षात्कार में, शत्रुघ्न सिन्हा ने कंगना रनौत के बारे में बात की और वह उनकी प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पाए।

    उनसे झांसी की रानी के रूप में कंगना की भूमिका के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि झांसी की रानी आम लोगों के साथ-साथ स्वतंत्रता सेनानियों के लिए भी एक आदर्श थीं। जब कंगना के बारे में बात की गई, तो उन्होंने कहा कि वह एक स्व-निर्मित महिला हैं जिन्होंने बिना किसी पुरुष की मदद के अपने दम पर इस खेल में सबसे आगे निकल गई।

    और वह महिला सशक्तिकरण के लिए एक आदर्श हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह किसी भी पुरुष और महिला के लिए कड़ी टक्कर हैं और वह पारिश्रमिक लेती हैं जिसकी वह हक़दार हैं।

    https://www.instagram.com/p/BvjEyrAH0JL/

    फिल्मों की बात करें तो फिलहाल कंगना रनौत की दो बड़ी फिल्में आ रही हैं, ‘पंगा’ और ‘मेन्टल है क्या’ और इन दोनों फिल्मों के ख़त्म होने के बाद वह जयललिता की बायोपिक में काम करेंगी।

    https://www.instagram.com/p/Bv6HelQnIA4/

    शत्रुघ्न सिन्हा की बात करें तो उन्होंने हाल ही में एक दशक से अधिक समय तक पार्टी का एक अभिन्न अंग होने के बाद भाजपा छोड़ दी है।

    यह भी पढ़ें: 2019-20 में आने वाली कुछ शानदार बॉलीवुड फ़िल्में जो तोड़ेंगी बॉक्स ऑफिस के सभी रिकार्ड्स

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *