Fri. Jun 14th, 2024
    विस्वासम फ़िल्म रिव्यु, थाला अजीत

    दक्षिण भारतीय फ़िल्म प्रशंसको के लिए तो आज का दिन सोने पर सुहागा है, थाला और थालाईवा दोनों की ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ की गई हैं। एक तरफ ‘विस्वासम’ में हैं सुपरस्टार अजीत तो दूसरी तरफ अपनी फ़िल्म ‘पेट्टा‘ के साथ हैं सबके बाप रजनीकांत।

    इस मुकाबले को इस साल का सबसे बड़ा बॉक्स ऑफिस मुकाबला माना जा रहा है। दक्षिण भारतीय फ़िल्म समीक्षक रमेश बाला ने ‘विस्वासम’ फ़िल्म को 4 सितारे देते हुए कहा कि, “एक शब्द की समीक्षा, ब्लाकबस्टर।”

    सुरेन्द्र एम् के ने लिखा है कि, “विस्वासम सम्पूर्ण रूप से सभी का मनोरंजन करने वाली फ़िल्म है। यह फैन्स और परिवार के साथ आने वाले दर्शकों को जरूर संतोष देगी।

    फ़िल्म भावनाएं, एक्शन आदि का अच्छा रूप है। पर्याप्त रूप से मनोरंजक फ़िल्म।”

    थाला के फैन्स उनकी फ़िल्म रिलीज़ पर जश्न मना रहे हैं। फ़िल्म देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ने के कारण ‘मारी 2’ और ‘काना’ के आज के शो को स्थगित कर दिया गया है।

    अजीत कुमार और नयनतारा की आने वाली फ़िल्म ‘विश्वासम’ का ट्रेलर इन्टरनेट पर धमाल मचा रहा रहा था। ‘विश्वासम’ को लिखा और निर्देशित किया है शिवा ने और फ़िल्म  प्रोड्यूस कर रहे हैं सत्या जोशी।

    फ़िल्म 2019 में पोंगल पर रिलीज़ हुई है। फ़िल्म के ट्रेलर पर लाखों व्यूज और हज़ारों लाइक्स आ चुके हैं।  ‘विश्वासम’ का पहला लुक 23 अगस्त 2018 को सामने आया था जिसे दर्शकों से बहुत प्रशंसा मिल रही है।

    ट्रेलर शुरू होते ही अजीत कहते हैं कि कोई भी ऐसा अमीर व्यक्ति नहीं है जिसने रोया न हो और कोई भी ऐसा गरीब नहीं है जो कभी मुस्कुराया न हो और ट्रेलर के अंत में अजीत लोगों को आमने-सामने मिलने के लिए कहते हैं।”

    रमेश बाला ने कहा है कि विश्वासम के ट्रेलर पर 6 घंटे और 55 मिनट में ही 1 मिलियन लाइक्स और शेयर आ चुके हैं। भारतीय सिनेमा के इतिहास में यह नया रिकॉर्ड है।

    यह भी पढ़ें: उरी रिव्यु और बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन पहला दिन: बिना राष्ट्रवादी बनाए देशभक्ति जगा देती है यह रोमांचक शानदार फ़िल्म

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *