दा इंडियन वायर » मनोरंजन » उरी रिव्यु और बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन पहला दिन: बिना राष्ट्रवादी बनाए देशभक्ति जगा देती है यह रोमांचक शानदार फ़िल्म
मनोरंजन

उरी रिव्यु और बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन पहला दिन: बिना राष्ट्रवादी बनाए देशभक्ति जगा देती है यह रोमांचक शानदार फ़िल्म

उरी, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फ़िल्म रिव्यु, uri film review and box office prediction एंड बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन

फ़िल्म रिव्यु (film review)-

उरी की समीक्षक सराहना कर रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फ़िल्म को 3 से भी ज्यादा स्टार्स देते हुए कहा है कि, “फ़िल्म प्रभावशाली है। यह फ़िल्म जरूर देखी जानी चाहिए।, स्क्रीनप्ले को आत्मसात कर सकते हैं, मारधाड़ वाले दृश्य शानदार हैं।

उरी रोमांचित करने वाली, थिरका देने वाली और बिना राष्ट्रवादी हुए देशभक्ति जगा देने वाली फ़िल्म है।”

विक्की कौशल का सैन्य नाटक उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में आने वाला है। आदित्य धर द्वारा निर्देशित, यह फिल्म सीमा रेखा के पार आतंकी लॉन्च पैड पर, भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है।

कौशल ने मेजर विहान शेरगिल की भूमिका की है, जो टीम का नेतृत्व करता है। यामी गौतम और परेश रावल भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। पिछले सप्ताह में कोई नई रिलीज़ नहीं होने के कारण, दर्शक उरी के लिए उत्सुक हैं और व्यापार विश्लेषकों ने फिल्म के लिए एक अच्छी शुरुआत की भविष्यवाणी की है।

ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर का कहना है कि उरी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 4-5 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। उन्होंने कहा है कि,”यह मान रहा हूँ कि समीक्षकों के मुंह से सकारात्मक शब्द निकालेंगे, एक्शन आधारित फिल्म उरी अपने शुरुआती दिन 4-5 करोड़ रुपये कमाएगी।”

जौहर ने कहा कि “ट्रेलर में फिल्म के छोटे स्निपेट्स और अन्य प्रचार गतिविधियों को अच्छी तरह से रखा गया है। यह एक संवेदनशील सैन्य नाटक है, लेकिन एक शहरी फिल्म की तरह दिखता है, जो शायद मल्टीप्लेक्स में अधिक दर्शकों को आमंत्रित करेगा।”

जौहर ने कहा कि, “रिकी, संजू, लस्ट स्टोरीज और मनमर्जियां जैसी फिल्मों के साथ 2018 में शानदार प्रदर्शन करने वाले विक्की कौशल इस साल उच्च स्तर पर शुरुआत कर रहे हैं।

निश्चित रूप से लोग पिछले साल अच्छे प्रदर्शन देने के बाद कौशल को एक सैन्य अधिकारी के रूप में देखने के लिए उत्सुक हैं। वह उरी के यूएसपी में से एक है।”

गिरीश जौहर ने मोहित रैना की तारीफ़ करते हुए यह भी कहा कि, “इसके अलावा, यह टीवी अभिनेता मोहित रैना की प्रस्तुति देखने के लिए मैं सबसे ज्यादा उत्साहित हूँ।  पौराणिक टीवी नाटक देवों के देव महादेव में उनके शानदार अभिनय के बाद,

मैं मोहित रैना को सैन्य नाटक में कप्तान करण कश्यप के रूप में देखने के लिए उत्साहित हूं। उन्होंने टेलीविजन पर अतीत में कुछ मजबूत प्रदर्शन दिए हैं।”

यह भी पढ़ें: डिवाइन ने कहा कि गली बॉय में रणवीर सिंह की स्मूद रैप डिलीवरी का श्रेय वह नहीं ले सकते

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!