Tue. Apr 23rd, 2024
    विवेक दहिया निभा सकते हैं 'नागिन 4' में अहम किरदार

    टीवी अभिनेता विवेक दहिया इन दिनों ब्रेक पर हैं। वह आखिरी बार स्टार प्लस के सुपरनैचुरल शो ‘क़यामत की रात’ में नज़र आये थे। और अब पिंकविला की खबर के अनुसार, इस प्रतिभाशाली अभिनेता को जल्द एकता कपूर के मशहूर फ्रैंचाइज़ी ‘नागिन’ क चौथे सीजन में देखा जा सकता है।

    नागिन 4‘ का प्रोमो जारी हो चूका है जिसके बाद, दर्शको में ये जानने का उत्साह था कि इस सीजन में मुख्य किरदार कौन निभाएगा। लेकिन अब पता चला है कि ‘नागिन 4’ के मेकर्स जो इन दिनों शो की स्क्रिप्टिंग पर काम कर रहे हैं, वे इस भाग के लिए विवेक को कास्ट करना चाहते हैं। विवेक पहले ही ‘कवच’ और ‘क़यामत की रात’ जैसे परिमित शो कर चुके हैं, जिसके कारण उनके ‘नागिन 4’ में भी कास्ट होने की तेज़ सम्भावना है।

    Image result for Vivek Dahiya

    एक सूत्र ने बताया-“मेकर्स ‘नागिन 4’ का हिस्सा बनने पर कई नामों पर विचार कर रहे हैं। ये देखते हुए कि विवेक पहले भी बालाजी के कई शो का हिस्सा बन चुके हैं, मेकर्स उन्हें मुख्य किरदार में कास्ट करने के लिए उत्सुक हैं लेकिन फ़िलहाल सबकुछ बहुत प्राथमिक चरण में है।”

    हालांकि, जब विवेक से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि उनसे अभी तक मेकर्स ने कुछ भी बात नहीं की है। इस दौरान, खबरों तो कुछ ऐसी भी हैं कि अगली नागिन मशहूर अभिनेत्री हिना खान बन सकती हैं। हालांकि, एक समारोह के दौरान उन्होंने भी इस खबर पर कुछ बोलने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि इस विषय पर बात करने के लिए एकता कपूर सही व्यक्ति रहेंगी।

    Image result for Vivek Dahiya

    विवेक ने पहले कहा था कि वह कुछ परिमित सीरीज करना चाहते हैं और कुछ ऐसा जो उन्हें एक अभिनेता के रूप में चुनौती दे। ‘नागिन 3’ में सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी और रजत टोकस ने अहम किरदार निभाया था। शो को दर्शको से बहुत प्यार मिला था और ये कुछ दिन पहले ही खत्म हुआ है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *