Fri. Jun 14th, 2024
    हिना खान ने दी 'नागिन 4' में मुख्य किरदार निभाने पर प्रतिक्रिया

    हिना खान का करियर बहुत ही रोमांचक रहा है। पहले उन्होंने कई सालो तक टीवी शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक आदर्श बहू का किरदार निभाया। फिर ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस’ जैसे शो कर अपनी छवि एक बहू से एक फैशनिस्टा की कर दी। अब एकता कपूर के शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ में हॉट वैम्प कोमोलिका के किरदार में नज़र आती हैं। अभिनेत्री हाल ही में, कांन्स फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न का जलवा भी बिखेर कर आई हैं।

    कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी कि मशहूर फ्रैंचाइज़ी ‘नागिन’ के चौथे सीजन में मुख्य किरदार निभाने के लिए हिना को चुना गया है। कलर्स टीवी ने ‘नागिन 4’ का प्रोमो भी रिलीज़ कर दिया है जिसे देख दर्शको के मन में बहुत उत्साह बढ़ गया है। हालांकि, इस प्रोमो में एक भी अभिनेता नज़र नहीं आ रहा है जिसके कारण सभी के मन में यह सवाल था कि सीजन 4 में कौन मुख्य नागिन बनेगा।
    Image result for हिना खान

    जब हिना से पूछा गया कि क्या अफवाहों के अनुसार, एकता ने उन्हें नागिन बनने के लिए साइन कर लिया है तो हिना ने ना ‘हां’ में जवाब दिया और नहीं ही ‘ना’ में। उन्होंने कहा-“एकता कपूर इस सवाल का जवाब देने के लिए सही इन्सान हैं।

    इस दौरान, हिना ने कुछ महीनो के लिए टीवी से ब्रेक लिया है और फ़िलहाल अपने फिल्मी करियर पर ध्यान केन्द्रित कर रही हैं। वह कांन्स में अपनी फिल्म ‘लाइन्स’ का पहला लुक रिलीज़ करने गयी थी। फिर वहां से तुरंत बाद वह यूरोप में अपनी फिल्म ‘विश लिस्ट’ की शूटिंग करने चली गयी। हिना बहुत जल्द मशहूर निर्माता-निर्देशक विक्रम भट्ट की फिल्म की भी शूटिंग शुरू कर देंगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *