Sat. Jan 28th, 2023
    पीएम नरेंद्र मोदी: विवेक ओबेरॉय कैसे बने नरेंद्र मोदी, मेकर्स ने लुक टेस्ट का साझा किया विडियो

    देश के प्रधानमंत्री की ज़िन्दगी पर बनी फिल्म “पीएम नरेंद्र मोदी” की रिलीज़ का इंतज़ार बहुत बेसब्री से किया जा रहा है और इसका प्रमुख कारण है फिल्म का विषय। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज़ हुआ था जिसने सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर लिया हालांकि, विवेक ओबेरॉय को पीएम मोदी के किरदार में देखना ज्यादा लोगों को रास नहीं आया।

    मगर जितना आसान किसी पर टिपण्णी करना होता है, उतना ही मुश्किल किसी का लुक धारण करना होता है। विवेक को मोदी की भेषभूषा में डालना बिलकुल भी आसान नहीं था और जब अभिनेता और वास्तविक व्यक्तित्व में उम्र का इतना बड़ा फासला हो तो चुनौती और बढ़ जाती है।

    मगर फिल्म के मेक-अप विभाग जिसका नेतृत्व प्रसिद्ध मेक-अप और प्रोस्थेटिक्स कलाकार प्रीतिशील सिंह ने किया है, उन्होंने अपने काम को बहुत ही अच्छे से किया है। मेकर्स ने फिल्म के पीछे का एक वीडियो साझा किया है जिसमे दिखाया जा रहा है कि कैसे विवेक को देश के पीएम की तरह बनाया गया। इस वीडियो को देख कर, आपको समझ आ जाएगा कि कितनी मेहनत से प्रीतिशील और उनकी टीम ने काम किया है।

    https://youtu.be/KMygz9yB7eg

    वीडियो शुरू होता है विवेक से, जो ये बता रहे हैं कि प्रोस्थेटिक्स को चेहरे पर लगाने के लिए 5-6 घंटे लगते हैं और इसे इसी अवधि के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। निर्देशक ओमंग कुमार ने खुलासा किया कि लुक टेस्ट में एक बिंदु ऐसा आया था जब परिणाम बहुत बेकार आया था और विवेक किसी और की तरह लगने लगे थे।

    निर्माता संदीप एस सिंह ने कहा कि लुक को सही लाने के कई बेकार प्रयासों के बाद, उन्होंने फिल्म बनाने का इरादा छोड़ दिया था जब तक प्रीतिशील ने एक नयी तकनीक का इस्तेमाल नहीं किया जिससे सारा काम बन गया।

    अब फिल्म की बात की जाये तो, ये विवादित फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है और इसमें मनोज जोशी, बमन ईरानी, जरीना वहाब और बरखा बिष्ट सेनगुप्ता अहम किरदार में दिखाई देंगे। ये हिंदी, तमिल और तेलगु में रिलीज़ होगी। बॉक्स ऑफिस पर इसका सामना जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रॉ-रोमियो अकबर वॉल्टर’ से होगा।

    https://youtu.be/X6sjQG6lp8s

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *