Sat. Jan 28th, 2023
    विवेक ओबेरॉय का अभिषेक सिंघवी और कपिल सिब्बल पर कड़ा हमला: वह "पीएम नरेंद्र मोदी" पर इतना ओवररियेक्ट क्यों कर रहे हैं?

    विवेक ओबेरॉय जो अपनी आगामी फिल्म “पीएम नरेंद्र मोदी” की रिलीज़ की तैयारी कर रहे हैं उन्होंने बुधवार को कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि लोग फिल्म पर इतना ओवररियेक्ट क्यों कर रहे हैं। फिल्म देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ज़िन्दगी पर आधारित है। कांग्रेस नेताओं अभिषेक सिंघवी और कपिल सिब्बल का नाम लेते हुए, अभिनेता ने सवाल किया कि वे ऐसी ‘मामूली फिल्म’ पर जनहित याचिका दायर करने में ‘समय बर्बाद’ क्यों कर रहे हैं।

    ANI को उन्होंने बताया-“मुझे समझ में नहीं आता कि कुछ लोग इस तरह से ओवररिएक्ट क्यों कर रहे हैं। अभिषेक सिंघवी जी और कपिल सिब्बल जी जैसे वरिष्ठ और प्रसिद्ध वकील ऐसी मामूली फिल्म पर जनहित याचिका दायर करने में समय क्यों बर्बाद कर रहे हैं? पता नहीं कि वे फिल्म से डरते हैं या चौकीदार के डंडा से।”

    https://www.instagram.com/p/BvyRbBkBalF/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BsVfww6B-03/?utm_source=ig_web_copy_link

    कांग्रेस ने इससे पहले पीएम मोदी की बायोपिक की रिलीज पर रोक लगाने के लिए चुनाव आयोग (ईसीआई) का रुख किया था। पार्टी को लगता है कि फिल्म का उद्देश्य “राजनीतिक” है और इसके प्रदर्शन का मतलब आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन होगा। सिंघवी और सिब्बल पार्टी प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा थे, जिन्होंने ईसीआई से संपर्क किया था।

    विवेक ने आगे कहा-“हम मोदी जी को जीवन से बड़ा नहीं दिखा रहे हैं, वह पहले से ही जीवन से बड़े हैं। हम उन्हें एक नायक के रूप में पेश नहीं कर रहे हैं, वह पहले से ही एक नायक हैं – न केवल मेरे लिए बल्कि भारत और विदेशों में करोड़ों लोगों के लिए। यह एक प्रेरणादायक कहानी है जिसे हम स्क्रीन पर लाए हैं।”

    https://youtu.be/X6sjQG6lp8s

    बॉम्बे और दिल्ली उच्च न्यायालयों ने पहले फिल्म की रिलीज में हस्तक्षेप करने से इनकार कर दिया था। दूसरी ओर, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने अदालत को बताया कि 20 मार्च को, उनके द्वारा फिल्म के ट्रेलर के लिए आवश्यक प्रमाणपत्र प्रदान किए गए थे।

    “पीएम नरेंद्र मोदी” का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है, जो पहले ‘मैरी कॉम’, ‘सरबजी’त और ‘भूमि’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। यह फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *