Sat. Jun 15th, 2024
    विवियन डीसेना ने दिया उनके बढ़ते वजन पर टिपण्णी करने वालो को करारा जवाब

    टीवी इंडस्ट्री के वैम्पायर यानि विवियन डीसेना के हॉट लुक्स के सभी दीवाने हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि उन्हें ट्रॉल्लिंग का शिकार नहीं होना पड़ता। उन्हें पिछले कुछ वक़्त से उनके बढ़ते वजन के लिए ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है जिसके बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है।

    हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए, उन्होंने कहा-“वजन का अभिनेता के अभिनय कौशल से कुछ लेना-देना नहीं है। मैं ख़ुशी हूँ जो भी मैं ज़िन्दगी में कर रहा हूँ और मेरे टीवी शो के निर्माता और चैनल को मेरे वजन से कोई दिक्कत नहीं है। इसलिए किसी को इस पर टिपण्णी करने की जरुरत नहीं है और जो मेरे वजन पर बातें कर रहे हैं।”

    VIVIAN

    अभिनेता कलर्स के मशहूर शो ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ में हर्मन सिंह नाम का एक मुख्य किरदार निभा रहे हैं। शो में उनके विपरीत रुबीना दिलैक भी दिखाई देती हैं।

    विवियन ने आगे कहा कि इंडस्ट्री में ऐसे भी अभिनेता हैं जिनके सिक्स-पैक एब्स हैं लेकिन वह अच्छे अभिनेता नहीं हैं। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि वजन का अभिनेता के प्रदर्शन पर कुछ फर्क नहीं पड़ता और लोग अभिनेता के वजन और करियर के लिए ज़िम्मेदार नहीं होते। उन्होंने खुलासा किया कि वह मोटे नहीं है लेकिन उन्होंने कुछ व्यक्तिगत करण के चलते थोड़ा वजन बढ़ा लिया है।

    VIVIAN 2

    अभिनेता टीवी इंडस्ट्री के सबसे सफल और मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने अपना करियर शो ‘कसम से’ से शुरू किया था और फिर शो ‘अग्निपरीक्षा जीवन की- गंगा’ में शिवम का किरदार निभाया। हालांकि, उन्हें अपार लोकप्रियता मिली शो ‘प्यार की ये एक कहानी’ से जिसमे उन्होंने एक वैम्पायर का किरदार निभाया था। शो ने उन्हें इंडस्ट्री के सबसे हॉट अभिनेता के रूप में स्थापित कर दिया था।

    उसके बाद, उन्होंने ‘मधुबाला- एक इश्क एक जूनून’ और ‘सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल’ में भी काम किया।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *