Sat. Oct 1st, 2022
    kubra vikas twitter war

    भारत में टिक टोक के प्रतिबंधित होने की खबर से जहाँ इसके फैंस नाराज़ हैं वहीं कुछ लोग इस इस एप से नफरत करते थे, काफी खुश नज़र आ रहे हैं। इनमें से एक हैं अभिनेत्री कुब्रा सेट जिन्होंने ट्विटर पर अपनी ख़ुशी व्यक्त की है।

    कुब्रा ने ट्वीट किया है कि, “मैं भारत में टिक टोक बैन के बारे में सुनकर अपनी खुशी व्यक्त नहीं कर सकती। अपमान की स्थिति अत्यधिक दर्दनाक थी। मैं किसी भी प्रतिबंध को लेकर इतनी खुश कभी नहीं थी।

    कुब्रा की यह बात पंच बीट के निर्देशक और बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी, विकास गुप्ता को अच्छी नहीं लगी है।

    उन्होंने ट्वीट की एक श्रृंखला लिखी जिसमें टिकटोक के प्रतिबंध पर कुब्रा के ट्वीट की निंदा की है। उनके पहले ट्वीट में लिखा था कि, “मानसिक रूप से बीमार लोगों के वातावरण में रहने वालों के लिए यह अपमानजनक स्थिति है। पूरे सम्मान के साथ कुछ लोग इन टिक टोक को बना रहे हैं जो आपके जैसे ही या आपसे अधिक प्रतिभाशाली हैं।

    गुप्ता ने आगे लिखा कि, “किसी भी मंच पर बनाई गई सामग्री अच्छी और बुरी हो सकती है। टेलीविजन हो, फिल्म्स हो, वेब सीरीज़ हो या थिएटर या टिक टोक।

    विकास ने लिखा है कि टिक टोक पर कुछ शानदार काम भी किये गए हैं और यदि आप ‘फैमिली कंटेंट खोजते हैं तो आपको लाखों ऐसे वीडियो मिल जाएंगे जिनमें बच्चे अपने माता-पिता के साथ मज़े से नाच रहे होते हैं। हाँ टिक टोक पर कुछ खराब कंटेंट भी है पर कहाँ नहीं है?

    विकास ने कुछ प्रसिद्ध कलाकारों का भी नाम लिखा है है जो टिक टोक पर वीडियो बनाते हैं और बार बार 15 सेकंड का कंटेंट बनाना सबसे कठिन काम है। इसके साथ ही विकास ने जैकलीन फर्नांडिस, शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर, सनी लियोन, कृति सेनन आदि सितारों का भी जिक्र किया है जो टिक टोक पर अपने वीडियो डालते रहते हैं।

    उन्होंने यह कहकर अपना तर्क समाप्त किया कि, “अपनी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन के दौरान कुब्रा ने सहकलाकारों रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को टिक टोक का उपयोग करने से क्यों नहीं रोका? इस प्रतिबन्ध से बहुत सारे लोग पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से प्रभावित होंगे।

    यह भी पढ़ें: रिंकू राजगुरु अपने करियर और फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि एग्जाम रिजल्ट्स को लेकर हैं परेशान

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.