दा इंडियन वायर » समाचार » वरुण-नताशा ने स्विट्जरलैंड में किया जैकलिन फर्नांडिस के साथ लंच, देखिये तसवीरें
मनोरंजन समाचार

वरुण-नताशा ने स्विट्जरलैंड में किया जैकलिन फर्नांडिस के साथ लंच, देखिये तसवीरें

वरुण-नताशा ने स्विट्जरलैंड में किया जैकलिन फर्नांडिस के साथ लंच, देखिये तसवीरें

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन अपनी प्रेमिका नताशा दलाल के साथ स्विट्जरलैंड में नए साल का जश्न मनाने गए हैं। कुछ समय पहले इस जोड़ी की, दो अन्य खूबसूरत जोड़ी यानि करीना-सैफ और अनुष्का-विराट के साथ देखा गया था जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। और अब वरुण-नताशा को रेस 3 अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस के साथ मस्ती करते क्लिक किया गया।

View this post on Instagram

Happy New Year ✨💛

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

जैकलीन फर्नांडीज, जिन्होंने वरुण के साथ ‘जुड़वाँ 2’ और ‘डिशूम’ जैसी सुपरहिट फिल्मो में काम किया है, वह इन दिनों अपनी माँ के साथ स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मनाने गयी हुई हैं। जैकलीन फर्नांडीज द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की गई तस्वीर में वरुण धवन, नताशा दलाल और उनकी तिकड़ी खुशमिजाज नजर आ रही है और एक साथ लंच का आनंद ले रहे हैं।

View this post on Instagram

First lunch of 2020 with these amazing people!

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

View this post on Instagram

I lost then I won then I fell 😢😃😩

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

वरुण ने भी अपने सोशल मीडिया पर नताशा के साथ कई तसवीरें साझा की थी जिसमे दोनों साथ में बहुत खूबसूरत नजर आ रहे थे। वरुण ने पिछले साल ‘कॉफी विद करण 6’ में नताशा के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की थी। उन्होंने बताया कि वे दोनों बचपन से साथ हैं और एक-दूसरे को लेकर बहुत गंभीर हैं। कई बार दोनों की शादी की अफवाहें भी सामने आई हैं, हालांकि, वरुण का कहना है कि उन्हें शादी की कोई जल्दबाजी नहीं है।

इस दौरान, वरुण की आगामी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शको से मिश्रित प्रतिक्रिया मिल रही है। लेकिन उसके गाने ‘मुकाबला’ और ‘गर्मी’ चार्टबस्टर हो गए हैं। रेमो डीसूजा द्वारा निर्देशित फिल्म में वरुण, श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा, नोरा फतेही, धर्मेश, पुनीत पाठक समेत कई मशहूर डांसर नजर आयेंगे। फिल्म इसी महीने रिलीज़ होगी।

वही जैकलिन को आखिरी बार नेटफ्लिक्स फिल्म ‘ड्राइव’ में देखा गया था। फिल्म में उनके विपरीत सुशांत सिंह राजपूत नजर आये थे। फिल्म को दर्शको ने नापसंद किया है।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]