Mon. Mar 4th, 2024
    एक फैन ने दी वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को जान से मारने की धमकी

    वरुण धवन ने ‘कॉफी विद करण’ में खुलासा किया था कि वह फैशन डिज़ाइनर नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं और उनसे शादी करना चाहते हैं। जबकि कई लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं दी, कुछ फैंस ऐसे भी थे तो भड़क उठे। ऐसा ही एक किस्सा आया वरुण के घर के बाहर से, जब एक महिला फैन ने नताशा को जान से मारने की धमकी दे डाली।

    हुआ यूँ कि फैन काफी घंटों से वरुण को मिलने का इंतज़ार कर रही थी जबकि अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘कलंक’ के प्रचार में व्यस्त थे। जब सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि वरुण उनसे आज मिल नहीं पाएंगे, वह गुस्सा हो गयी और घर के बाहर ड्रामा शुरू कर दिया। वह आक्रामक होकर एक ही बात कहने लगी-“मैं नताशा को मार दूंगी”, जिसके बाद सिक्योरिटी ने पुलिस को बुला लिया।

    https://www.instagram.com/p/Bp41z-iHrQF/?utm_source=ig_web_copy_link

    मिड-डे को सिक्योरिटी टीम से एक सूत्र ने बताया-“एक महिला फैन थी, जो लंबे समय से उनके घर के चक्कर लगा रही थी। हम ऐसी चीजों के आदी हैं और ज्यादातर मौकों पर, फैन मधुर होते हैं और कभी भी अपनी सीमा नहीं लांघते। वरुण सर आमतौर पर उनके सेल्फी के अनुरोधों को मानते हैं, यदि वह उपलब्ध है। लेकिन, वह वर्तमान में समय के साथ संघर्ष कर रहे है। वह कुछ घंटों से इंतजार कर रही थी। सर देर से आये और वह जोर देकर कह रही थी कि वह उनसे तभी मिले। वह दिन के कामों से बहुत थके हुए थे और आराम करना करना चाहते थे। उसने जाने से इनकार कर दिया और झगड़ा करने लगी। शुरू में, उसने कहा कि वह खुद को चोट पहुंचाएगी। जब सिक्योरिटी उसे वरुण सर के पास नहीं ले जा पाई तो उसने ड्रामा शुरू कर दिया। वह बड़बड़ाती रही कि वह कैसे नताशा मैम को नुकसान पहुंचाएगी।”

    तब सिक्योरिटी ने पुलिस को बुलाया और पिछली रात को सैंटा क्रूज़ पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज़ कराई। हालांकि, एफआईआर तभी दर्ज़ होगी जब वरुण अपना बयान दर्ज़ कराएँगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *