Sun. Apr 14th, 2024
    warina hussain 1

    सलमान खान (Salman Khan) ने ‘दबंग 3‘ की शूटिंग शुरू कर दी है और रिपोर्ट्स की मानें तो यह खबर तेज़ी से उड़ रही है कि ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ नामक आइटम नंबर में ‘लवरात्रि’ की अभिनेत्री वरीना हुसैन (Warina Hussain) सामने आएंगी।

    पहले कयासों ने मौनी रॉय के नाम का सुझाव दिया था, लेकिन ताजा रिपोर्ट बताती है कि सलमान की खोज ने मौनी की जगह ले ली है।

    warina hussain 2

    अब विशेष रूप से पता चला है कि वरीना ने कल ही महबूब स्टूडियो में आइटम गीत के लिए शूटिंग की है। हां, आपने सही पढ़ा है! हरे-आंखों वाली सुंदरी जिसने आखिरी बार रैपर बादशाह के लिए एक विशेष गीत किया था, वीडियो में अपनी चाल के साथ एक तूफान खड़ा करने वाली हैं।

    कथित तौर पर, वैभवी मर्चेंट ने गीत को कोरियोग्राफ किया है और हम सलमान और वरीना के बीच एक शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

    warina hussain 3

    पहले भाग में मलाइका अरोड़ा ने सलमान के साथ मस्ती करते हुए देखा और ट्रैक मुन्नी बदनाम हुई अब तक के सबसे हिट आइटम गीतों में से एक बन गया। वास्तव में, मलाइका ने अपनी चालों की बदौलत सबसे सेक्सी दिवा का टैग अर्जित किया।

    दूसरे भाग में करीना कपूर खान को फ़ेविकोल से पर डांस करते हुए देखा और यह गाना भी तुरंत हिट हो गया। अब, तीसरे भाग के लिए, निर्माताओं ने एक लोकप्रिय हस्ती के बजाय एक नए चेहरे के साथ जाने का फैसला किया।

    warina hussain

    फिल्म की बात करें तो सलमान दो अलग-अलग लुक में नजर आएंगे, एक अपने युवा दिनों से और दूसरा, एक वयस्क के रूप में। साथ ही, रिपोर्ट्स बताती हैं कि जो स्टार सेल्युलाइड पर नए चेहरों को पेश करने के लिए जाना जाता है, वह महेश मांजरेकर की बेटी अश्वमी को पेश करेगा।

    वास्तव में, महेश मांजरेकर ने भी इसकी पुष्टि एक प्रमुख टैब्लॉइड से की थी। साथ ही, डिंपल कपाड़िया तीसरे भाग में नैनी देवी की अपनी भूमिका को फिर से दोहराएंगी।

    यह भी पढ़ें: ईशा देओल बनी एक प्यारी बच्ची की माँ, जानिए क्या रखा नाम?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *