Sun. Apr 21st, 2024
    isha deol

    ईशा देओल (Esha Deol) और भरत तख्तानी को एक बच्ची का आशीर्वाद मिला है और उन्होंने उसका नाम मिराया रखा है। अभिनेत्री जो पहले से ही राध्या नामक एक प्यारी बेटी की माँ है, ने 10 जून को अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया।

    सोशल मीडिया पर इस खबर को साझा करते हुए, ईशा ने लिखा, “प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत बहुत धन्यवाद।

    इस साल जनवरी में ईशा ने राध्या की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, ” मैं बड़ी बहन के रूप में प्रमोट हो रही हूँ।” अभिनेत्री ने अक्टूबर 2017 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था।

    https://www.instagram.com/p/ByjjuPjHD_s/

    हाल ही में, उसकी छोटी बहन अहाना और पति भरत ने उनके लिए एक आश्चर्यजनक गोद भराई आयोजित की थी। जिनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

    https://www.instagram.com/p/BxHK-DThbvK/

    इस बीच, फिल्मों की बात करें तो ईशा ने लघु फिल्म ‘केकवॉक‘ के साथ वापसी की है। फरवरी में एक विशेष बातचीत में उन्होंने न केवल अपनी वापसी के बारे में बात की थी, बल्कि पति भरत तख्तानी के साथ अपने संबंधों पर भी चर्चा की थी।

    मुख़र्जी जो एक पत्रकार और लेखक हैं, ये उनकी पहली फिल्म है। नए निर्देशक के साथ काम करने पर, ईशा ने IANS को बताया-“मैं उन्हें पहले से जानती थी क्योंकि वे एक पत्रकार हैं।

    जब उन्होंने मुझे कहानी सुनाई, वैसे वो फिल्म निर्देशन के लिए तैयार नहीं थे, तो मैं उस किरदार के प्रति उनके विश्वास से प्रभावित हुई जो उन्होंने लिखा था।”

    isha deol 1

    उन्होंने आगे कहा-“मैंने डिजिटल मनोरंजन प्रारूप में प्रवेश करने का जोखिम उठाया। इसलिए, मैं किसी ऐसे व्यक्ति को चाहती थी जो अपनी सर्वश्रेष्ठ साबित करने के लिए समान रूप से इच्छुक हो। मैंने राम में वह इच्छा देखी। इसलिए, मैंने सोचा कि उनके साथ सहयोग करना सबसे अच्छा होगा।”

    फिल्म एक ऐसी बंगाली महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे बेकिंग का शौक है। हालांकि, वे निजी ज़िन्दगी और अपने जूनून के बीच में लड़ाई लड़ती हैं।

    यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन भूल भुलैया के सीक्वल में अक्षय कुमार की जगह लेने वाले है?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *