Sat. Feb 4th, 2023
    शार्ट फिल्म "केकवॉक" से जल्द लौट रही हैं ईशा देओल, कहा डिजिटल मनोरंजन प्रारूप में प्रवेश करना जोखिम था

    ईशा देओल तख्तानी जो बहुत जल्द राम कमल मुख़र्जी की शार्ट फिल्म “केकवॉक” से कमबैक करने जा रही हैं, का कहना है कि एक फीचर फिल्म अभिनेत्री होने के नाते, उनके लिए मनोरंजन के नए प्रारूप में अपना हाथ आजमाना जोखिम था।

    मुख़र्जी जो एक पत्रकार और लेखक हैं, ये उनकी पहली फिल्म है। नए निर्देशक के साथ काम करने पर, ईशा ने IANS को बताया-“मैं उन्हें पहले से जानती थी क्योंकि वे एक पत्रकार हैं। जब उन्होंने मुझे कहानी सुनाई, वैसे वो फिल्म निर्देशन के लिए तैयार नहीं थे, तो मैं उस किरदार के प्रति उनके विश्वास से प्रभावित हुई जो उन्होंने लिखा था।”

    https://www.instagram.com/p/BsQL6PpBq53/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने आगे कहा-“मैंने डिजिटल मनोरंजन प्रारूप में प्रवेश करने का जोखिम उठाया। इसलिए, मैं किसी ऐसे व्यक्ति को चाहती थी जो अपनी सर्वश्रेष्ठ साबित करने के लिए समान रूप से इच्छुक हो। मैंने राम में वह इच्छा देखी। इसलिए, मैंने सोचा कि उनके साथ सहयोग करना सबसे अच्छा होगा।”

    फिल्म एक ऐसी बंगाली महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे बेकिंग का शौक है। हालांकि, वे निजी ज़िन्दगी और अपने जूनून के बीच में लड़ाई लड़ती हैं।

    https://www.instagram.com/p/BmpsxAoB6BC/?utm_source=ig_web_copy_link

    ईशा पहली बार कोई बंगाली किरदार निभा रही हैं।

    उनके मुताबिक, “मैं कई बार कोलकाता गयी हूँ और बंगाली लोगो से बातचीत भी की है। चूंकि फिल्म एक बंगाली किरदार के बारे में है, इसलिए मैंने शिल्पा सेन में कुछ बारीकियों को लाने का प्रयास किया। मेरे अवलोकन से, बंगाली महिलाएं स्वभाव से प्यारी हैं। कोई दिखावा नहीं है। उनमें एक निश्चित क्यूटनेस है।”

    “केकवॉक” का 17 फरवरी को रिश्ते सिनेप्लेक्स चैनल पर विश्व टीवी प्रीमियर होगा।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *