Thu. Jun 20th, 2024
    Akshay-Kumar-Kartik-Aryan

    खबरों की मानें तो कार्तिक आर्यन भूल भुलैया के सीक्वल में अक्षय कुमार की जगह लेने वाले है।

    सोनू के टीटू की स्वीटी की सफलता के बाद, कार्तिक आर्यन अपने करियर की उचाईयो पर हैं। अभिनेता के पास अभी कई परियोजनाएं हैं।

    अब, एक कोइमोई की रिपोर्ट में कहा गया है कि वह लोकप्रिय हॉरर कॉमेडी ‘भूल भुलैया’ के दूसरे भाग में अक्षय कुमार की जगह लेंगे। हाल ही में, इस हिट फिल्म के सीक्वल की घोषणा की गई जिसकी पटकथा फरहाद सामजी द्वारा लिखी जा रही है।

    https://www.instagram.com/p/BspV3etHV_F/

    प्रमुख दैनिक के एक सूत्र का कहना है, “कार्तिक को फिल्म के लिए भी संपर्क किया गया है और बातचीत अंतिम चरण में है। अब बस औपचारिक घोषणा होना बची है।”

    आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल और राजकुमार राव सहित मुख्य भूमिका के लिए कई नाम चल रहे थे। लेकिन, ऐसा लगता है कि कार्तिक रेस जीत जाएंगे।

    सूत्र कहते हैं, “हालांकि, यह कार्तिक है, जो सभी पैमानों पर खरे उतरे है। लुका छुपी और सोनू के टीटू की स्वीटी की सुपर सफलता के साथ, वह युवाओं के बीच पसंदीदा है। निर्देशक फरहाद सामजी के पास युवाओं और परिवार के दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए ‘भूल भुलैया 2’ के लिए कुछ बहुत ही दिलचस्प योजनाएं हैं। इस सेगमेंट में कार्तिक की अपील वास्तव में मदद करती है।”

    https://www.instagram.com/p/Bu00SYsBzrs/

    कार्तिक के मौजूदा प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह सारा अली खान के साथ इम्तियाज अली की ‘लव आज कल’ के सीक्वल की शूटिंग कर रहे हैं।

    उसके बाद, वह पति पत्नी और वो के रीमेक में नजर आएंगे, जिसमें भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिकाओं में होंगी। अभिनेता को आखिरी बार लुका चुप्पी में देखा गया था जिसने बॉक्स-ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था।

    यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपनी डांस से फ्लोर पर लगाई आग

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *