दा इंडियन वायर » मनोरंजन » वत्सल सेठ हुए आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की फिल्म ‘मलंग’ में शामिल
मनोरंजन

वत्सल सेठ हुए आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की फिल्म ‘मलंग’ में शामिल

वत्सल सेठ हुए आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की फिल्म 'मलंग' में शामिल

मोहित सूरी और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं। दोनों जब ‘आशिकी 2’ लेकर आये थे, तो फिल्म दोनों के करियर के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुई थी और अब फिर, मोहित अपनी आगामी फिल्म ‘मलंग‘ में आदित्य को कास्ट करके बेहद उत्साहित हैं। साथ ही, इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज के भूषण कुमार कर रहे हैं जिन्होंने पहले ‘आशिकी 2’ का निर्माण भी किया था।

Image result for malang film

फिल्म की शूटिंग शुरू हुए कई हफ्ते हो गए हैं और मेकर्स ने आधिकारिक घोषणा करते वक़्त बताया था कि इस फिल्म में आदित्य के साथ दिशा पाटनी (Disha Patani) , कुनाल खेमू और अनिल कपूर भी अहम किरदार में नज़र आयेंगे। और अब फिल्म से एक और कलाकार का नाम जुड़ गया है। अभिनेता वत्सल सेठ (Vatsal Sheth) जिन्हें ‘टार्ज़न’, ‘नन्हे जैसलमेर’, ‘हेरोज’ और ‘हॉस्टल’ जैसी फिल्मो के लिए जाना जाता है, वह भी ‘मलंग’ में शामिल हो गए हैं।

वत्सल इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म से जुड़कर बहुत खुश हैं। उनके मुताबिक, “मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूँ। ये एक रोमांचक सफ़र होने वाला है।” वत्सल ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमे वह आदित्य रॉय कपूर के साथ पोज़ करते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है।

Vatsal Sheth joins Aditya Roy Kapur and Disha Patani starrer Malang

कुछ दिन पहले, कुनाल ने फिल्म के बारे में बात करते हुए आईएएनएस को बताया था-“यह फिल्म काफी दिलचस्प है। इसे कई सारे शेड्स दिए गए हैं। इसमें मैं फिर से एक पुलिसवाले के किरदार को निभा रहा हूं, यह एक रोचक भूमिका है और मैं इसके लिए उत्साहित हूं। सबसे खास बात यह है कि इसमें मुझे मेरे पहले निर्देशक मोहित सूरी के साथ दोबारा काम करने का मौका मिल रहा है। उनके साथ वापस काम करने को लेकर मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूं।”

kunal khemu

14 फरवरी 2020 यानि वैलेंटाइन दिवस पर रिलीज़ होने वाली फिल्म का निर्माण टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी कर रहे हैं।

 

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!