Wed. Feb 1st, 2023
    लसिथ मलिंगा

    श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने 35 साल की उम्र में और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के अपने अंतिम वर्ष में वह किया है जो कम ही लोग कर सकते हैं: उन्होनें दो अलग-अलग देशों में 12 घंटे में दो क्रिकेट मैच खेले हैं और इस प्रक्रिया में उन्होने संयुक्त दस विकेट चटकाए है।

    बुधवार को, मलिंगा ने मुंबई इंडियंस के लिए आईपएल में खेला था और उसके बाद उन्होने घर के लिए उड़ान भरी थी और वहा श्रीलंका के लिए घरेलू एकदिवसीय टूर्नामेंट खेला।

    बुधवार को वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में, मलिंग ने शेन वॉटसन, केदार जाधव और ड्वेन ब्रावो के 3 अहम विकेट चटकाए थे।

    अरब सागर के ऊपर श्रीलंका में उतरने के बाद, उन्होनें कैंडी में मैच खेला, जहां उन्होंने 49 रन देकर 7 विकेट चटकाए और लिस्ट-ए करियर की अपनी सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की।

    मलिंगा को बहुत तेजी से आगे बढ़ना था इस पर विचार करे: मुंबई और चेन्नई के बीच आईपीएल मैच आधी रात से पहले समाप्त हो गया, और फिर भी मलिंगा कोलंबो के लिए 1:40 बजे उड़ान भरने में सफल रहे और उसके बाद वह 4:30 बजे कैंडी पहुंच गए थे। फिर उन्होंने पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में धावा बोला और गाले और कैंडी के बीच सुबह 9:45 में खेले जाने वाले मैच के लिए 7 बजे वहां पहुंच गए थे।

    By अंकुर पटवाल

    अंकुर पटवाल ने पत्राकारिता की पढ़ाई की है और मीडिया में डिग्री ली है। अंकुर इससे पहले इंडिया वॉइस के लिए लेखक के तौर पर काम करते थे, और अब इंडियन वॉयर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *