Tue. Nov 29th, 2022
    lakshmi agrwal 3

    दीपिका पादुकोण फिलहाल मेघना गुलजार की अगली फिल्म ‘छपाक‘ की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित एक बायोपिक है। हाल ही में जयपुर में हुए एक कार्यक्रम में, लक्ष्मी ने अपनी खुशी साझा की कि उनके जीवन पर एक फिल्म बन रही है और दीपिका उनका चरित्र निभा रही हैं।

    द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, लक्ष्मी ने कहा, “मैंने कभी स्कूल में कभी कोई पदक नहीं जीता। मुझ पर बन रही बायोपिक के बारे में किसने सोचा होगा? मैं मेघना जी की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरे काम को एक फिल्म में बदलने के लायक समझा।”lakshmi agrwal

    लक्ष्मी ने यह भी कहा कि, “मैं बस यह कहना चाहती हूं कि यह फिल्म उस हमलावर के लिए करारा थप्पड़ होगा जिसने सोचा था कि उसने मेरा जीवन बर्बाद कर दिया है और जिससे समाज को मैं एक अपराधी लग रही थी।”

    लक्ष्मी उन सभी प्रतिक्रियाओं के साथ पूरी तरह से मंत्रमुग्ध है जो उन्हें मिल रही है। वह इस बायोपिक के कारण अपने आस-पास के सभी लोगों से मिल रहे प्यार और सम्मान से अभिभूत हैं।lakshmi agrwal 1

    दीपिका के ‘छपाक’ से फर्स्ट लुक के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि,“ मैंने सोशल मीडिया पर बहुत सारे मेकअप कलाकारों को फिल्म से दीपिका के लुक को फिर से क्रिएट करते देखा। उन्होंने वैसा मेकअप करके आपनी तस्वीरें मुझे भेजी हैं। कभी सोचा नहीं था कि एक एसिड अटैक सर्वाइवर के चेहरे को लोग रीक्रिएट करेंगे।”

    मेघना गुलज़ार द्वारा अभिनीत इस फिल्म में अभिनेत्री को एसिड अटैक सर्वाइवर, लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में देखा जाएगा और इसे 10 जनवरी, 2020 को रिलीज़ किया जाएगा।lakshmi agrwal 2

    दीपिका के अलावा, लोकप्रिय टीवी और फिल्म अभिनेता विक्रांत मस्से भी फिल्म में एक भूमिका निभाने के लिए बोर्ड पर आए हैं। विक्रांत सामाजिक कार्यकर्ता आलोक दीक्षित की भूमिका में दिखेंगे।

    TOI ने विक्रांत के हवाले से कहा था कि फिल्म आलोक और लक्ष्मी के बीच के रिश्तों को दिखाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि आलोक एसिड हमलों के शिकार लोगों के साथ काम कर रहा है और अपने पूरे संघर्ष के दौरान लक्ष्मी के साथ है।

    यह भी पढ़ें: सुरवीन चावला बनी माँ, जानिए क्या रखा नन्ही परी का नाम

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *