Tue. Jun 18th, 2024
    रोहित सुचंती ने अपनी दोस्त और अफवाह गर्लफ्रेंड सृष्टी रोडे के लिए लिखा एक प्यारा सा नोट

    बिग बॉस 12 फेम रोहित सुचांती और सृष्टी रोडे इन दिनों अपनी करीबी के कारण बहुत सुर्खियाँ बटोर रहे हैं। जबकि रोहित सुचांती कई बार सृष्टी के लिए अपना अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं, सृष्टी ने हमेशा से यही कहा है कि दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं और इससे ज्यादा कुछ नहीं।

    हाल ही में, रोहित ने ‘बिग बॉस’ के घर से दोनों की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है और अपनी दोस्त और अफवाह गर्लफ्रेंड के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है। उन्होंने लिखा-“उन लोगो को रखो जिन्होंने तुम्हे सुना जब तुमने एक शब्द भी नहीं कहा था। ज़िन्दगी का सबसे अच्छा तोहफा दोस्ती है और मुझे वो मिल गया।”

    srishty-rohit

    कुछ दिनों पहले, सृष्टी और रोहित सुचांती एक संगीत विडियो की शूटिंग के लिए मलेशिया गए थे। रोहित ने अपना जन्मदिन भी सृष्टी और बाकि दोस्तों के साथ मनाया था।

    दोनों शो के दौरान से ही सुर्खियाँ बना रहे हैं। रोहित ने शो में कई बार सृष्टी को अपने दिल का हाल बताने की कोशिश की थी लेकिन सृष्टी ने कभी उन्हें स्वीकार नहीं किया। उस वक़्त सृष्टी टीवी अभिनेता मनीष नागदेव के साथ रिश्ते में थे। लेकिन शो से बाहर आते ही, दोनों का ब्रेक-अप हो गया। फैंस ऐसा अनुमान लगाने लगे कि रोहित की वजह से दोनों का ब्रेक-अप हुआ है लेकिन मनीष ने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया।

    rohit srishty 2

    भले ही रोहित और सृष्टी ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया हो लेकिन उनकी तस्वीरें कुछ और भी बया करती हैं। दोनों सारे त्यौहार और उत्सव एक साथ मनाते हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तसवीरें डालते रहते हैं।

    रोहित ने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए बताया भी था-“मैंने घर में कई बार संकेत दिए थे मगर कभी उन्हें सीधे तरीके से बता पाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। मैं उन्हें वास्तव में चाहता हूँ और मानता हूँ कि अभी वक़्त आ गया उन्हें अपनी भावनाएं बताने का। मुझे नहीं पता उनकी प्रतिक्रिया क्या होगी।”

    rohit srishty

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *