Thu. Feb 9th, 2023
    देखिये, कैसे किया रोहित सुचंती ने सृष्टी रोडे से अपने प्यार का इजहार...

    बिग बॉस 12” में इस बार जिस जोड़ी ने सबसे ज्यादा सुर्खियाँ बटोरी, वो थी सृष्टी रोडे और रोहित सुचंती की जोड़ी। हालांकि, दोनों के बीच कोई सम्बन्ध नहीं था मगर रोहित का सृष्टी की तरफ झुकाव अक्सर उन दोनों को लाइमलाइट में ले आता था। उस वक़्त सृष्टी चार साल से मनीष नागदेव के साथ रिश्ते में थी लेकिन शो से बाहर आने के कुछ ही दिनों बाद, दोनों का ब्रेक-अप हो गया और लोग सोचने लगे कि इसका कारण रोहित हैं। बाद में, मनीष ने एक इंटरव्यू में स्पष्ट किया कि ये ब्रेक-अप दोनों की मर्ज़ी से हुआ है। किसी तीसरे इन्सान की वजह से नहीं।

    मगर लग रहा है कि शो से बाहर आने के इतने महीने बाद भी, रोहित अपना प्यार नहीं भूल पाए हैं। तभी तो उन्होंने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत करते वक़्त, सृष्टी के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। उन्होंने कहा-“उनके रिश्ते में तब भी परेशानियाँ थी जब सृष्टी घर में आई थी। दोनों मतभेदों के चलते अलग हो गए और मेरी उसमे कोई भूमिका नहीं है।लोगों के लिए अन्यथा मानना आसान है। कोई भी चार साल का रिश्ता उस लड़के के लिए खत्म नहीं करेगा जिसे वह केवल एक महीने से जानती हैं।”

    “हां, उनके प्रति मेरी भावनाएँ घर के अंदर स्पष्ट थीं, लेकिन उन्होंने कभी प्रतिक्रिया नहीं दी। जैसी मैं घर से बाहर हुआ तो मैंने उन्हें कॉल किया था, तब उन्होंने मुझे अपने ब्रेक-अप के बारे में बताया। वो बेहद दुखी थी और मैंने एक सच्चे दोस्त होने के नाते उन्हें शांत कराने की कोशिश की। वह अभी भी आहत हैं और अभी भी उससे उभरने की कोशिश कर रही हैं।”

    “मैंने घर में कई बार संकेत दिए थे मगर कभी उन्हें सीधे तरीके से बता पाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। मैं उन्हें वास्तव में चाहता हूँ और मानता हूँ कि अभी वक़्त आ गया उन्हें अपनी भावनाएं बताने का। मुझे नहीं पता उनकी प्रतिक्रिया क्या होगी। जब मैं घर में था तो लोगों ने हम दोनों के बीच के पांच साल के अंतर के बारे में बताया मगर उस चीज़ ने मुझे कभी नहीं रोका। प्यार कोई रुकावटें नहीं जानता। सृष्टी के पास सबसे प्यारी मुस्कान है और उन्होंने जैसे मुझे घर में संभाला है, मैं उसकी सराहना करता हूँ। शो में मेरी सबसे पहले लड़कियों में उन्ही से बात हुई थी और वो मेरी मजबूत समर्थन थी। मैं खुद तक अपनी भावनाएं नहीं रखना चाहता और मुझे लोगों की परवाह नहीं की वो हमारे बारे में क्या कहते हैं। ये हमारे बीच ही रहेगा। मैं उन्हें अपनी भावनाएं बताने के लिए उत्साहित हूँ मगर मुझे नहीं पता कि उनका जवाब क्या होगा।”

    वैसे सृष्टी का जवाब जानने के लिए तो हम भी उत्साहित हैं। वैसे आपको क्या लगता है, सृष्टी का जवाब क्या होगा? कमेंट्स कर हमें बताये।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *