Wed. Feb 21st, 2024
    rohit shetty

    रोहित शेट्टी को बॉलीवुड में पुलिस फिल्मों का ब्रांड एंबेसडर बताया जा सकता है। हिट फिल्म निर्माता ने ‘सिंघम’ और ‘सिम्बा’ सहित कई पुलिस फ्रेंचाइजी को जन्म दिया है। आगामी ‘सूर्यवंशी’ के साथ, निर्देशक अपने पुलिस ब्रह्मांड में अक्षय कुमार का परिचय कराने जा रहे हैं।

    अब रिपोर्टों के अनुसार, शेट्टी ने पुलिस पर एक और फिल्म की तरफ इशारा करते हुए एक नया शीर्षक दर्ज किया है, और हमें आश्चर्य है कि क्या यह रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म का सीक्वल हो सकता है!

    सिम्बा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तीसरा सप्ताह, फ़िल्म ने तोड़े 10 नए रिकार्ड्स
    स्रोत: इन्स्टाग्राम

    डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने कहा कि रोहित शेट्टी ने अपने प्रोडक्शन हाउस, रोहित शेट्टी पिक्चर एलएलपी के तहत इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) के साथ “आया पुलिस” शीर्षक दर्ज किया है।

    सूत्र आगे कहते हैं, “सिम्बा में यह गीत ‘आला रे आला’ नाम से था। दीपिका पादुकोण यह भी कहती नजर आईं थीं और यह वायरल हो गया था। डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार, रोहित ने सोचा कि यह एक फिल्म का बहुत अच्छा नाम है और इसलिए शीर्षक दर्ज किया है।

    सिम्बा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, दूसरा सप्ताह, सारा अली खान, रोहित शेट्टी

    रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड में “सिंघम”, “सिम्बा” और अपनी आने वाली फिल्म “सूर्यवंशी” से बॉलीवुड में अपना “कॉप ब्रह्मांड” रचा। लेकिन फिल्म निर्माता का कहना है कि लोकप्रिय फिल्मों को एक साथ मिलाने का निर्णय आसान नहीं था।

    रोहित ने आईएएनएस को बताया, “मैं यह दावा नहीं कर सकता कि मैं भारत के महानायक बना रहा हूँ। लेकिन हम अपना ब्रह्मांड बना रहे हैं और मुझे खुशी है कि लोग इसे पसंद कर रहे हैं और वे इस ब्रह्मांड के बारे में जानते हैं।”

    रोहित शेट्टी सिम्बा, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
    स्रोत: इन्स्टाग्राम

    “जब मैंने सिम्म्बा से शुरुआत की, जब हम फिल्म के लिए स्क्रिप्टिंग कर रहे थे और हमने ब्रह्मांड के विलय के बारे में सोचा, मैं थोड़ा डर गया था। क्या लोग चाहेंगे (इसे पसंद करेंगे) … अचानक उन्हें यह महसूस नहीं करना चाहिए कि क्या हो रहा है।”

    यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस अपडेट: जानिये कैसा रहा ‘दे दे प्यार दे’, ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ और ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ का कलेक्शन

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *