Mon. Jun 24th, 2024
    राखी सावंत पर सवाल पूछे जाने पर भड़क गयी अर्शी खान, जानिए क्या कहा

    टीवी की विवादित क्वीन अर्शी खान और राखी सावंत खट्टा-मीठा रिश्ता साझा करती हैं। कभी दोनों एक-दूसरे की पक्की सहेली बन जाती हैं तो कभी एक-दूसरे की बुराई करने लग जाती हैं। पिछले साल, जब दोनों एक चैट शो में साथ आये थे तो राखी ने अर्शी को अपनी बेस्ट फ्रेंड बुलाया था और अर्शी ने भी कहा था कि दोनों अच्छा रिश्ता साझा करते हैं। हालांकि, अपने नवीनतम इंटरव्यू में पूर्व बिग बॉस प्रतिभागी अर्शी ने कुछ और ही बयान दिया है।

    हाल ही में दिए इंटरव्यू में, जब अर्शी से राखी के साथ उनकी दोस्ती के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बेहद चौकाने वाला जवाब दिया। उन्होंने कोई टिपण्णी करने से मना कर दिया और कहा-“मैं उसे बिलकुल भी पसंद नहीं करती हूँ।” अब वे दोनों ही जाने कि उनके बीच इस बार क्या झमेला हो गया है।

    Image result for Arshi Khan Rakhi Sawant

    Image result for Arshi Khan Rakhi Sawant

    जब अर्शी ‘बिग बॉस 11’ में नज़र आई थी तो उन्होंने काफी सुर्खियाँ बटोरी थी। उनके बोल्ड और बिंदास रवैये ने उन्हें सबसे अलग साबित किया और देखते ही देखते वह मशहूर हो गयी। चाहे शिल्पा शिंदे के साथ उनकी लड़ाई हो या हितेन तेजवानी के साथ फ़्लर्ट करना, अर्शी को पता था कि लोगो का ध्यान अपने ऊपर कैसे आकर्षित करना है। उनकी हरकतों की वजह से, कई बार उनकी तुलना राखी सावंत से की गयी है। आखिरकार राखी भी सुर्खियों में रहने का एक भी मौका कहा छोड़ती हैं।

    अर्शी को ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन ड्रामा क्वीन कहा जाता है। जब इंटरव्यू के दौरान, उनसे इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा-“हम अभिनेता जीवित रहने के लिए ड्रामा करते हैं, इसलिए अगर मुझे क्वीन कहा जाता है, तो मैं बुरा नहीं मानती।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *