Sun. May 19th, 2024
    rakhi sawant dada saheb purashkar

    राखी सावंत को बॉलीवुड में कंट्रोवर्सी क्वीन के रूप में जाना जाता है, जो अपने बोल्ड और सीधे बयानों के लिए लोकप्रिय हैं। लेकिन अब, वह अपनी टिप्पणियों के लिए नहीं बल्कि उद्योग में अपने योगदान के लिए एक पुरस्कार प्राप्त करने के लिए सुर्खियों में हैं।

    मीका सिंह के साथ जन्मदिन समारोह, बिग बॉस और हाल ही में तनुश्री दत्ता के साथ #MeToo पर विवादस्पद बयान  के अलावा, राखी अपने आइटम गीतों के लिए व्यापक रूप से लोकप्रिय हैं। उसी को देखते हुए, राखी ने शनिवार को ‘बेस्ट आइटम डांसर इन बॉलीवुड’ के लिए दादासाहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन अवार्ड 2019 जीता है।

    rakhi sawant 1

    जीत के साथ, वह बोली, “थैंक गॉड फाइनली आइटम गर्ल्स को अब अवार्ड मिल रहा है। मैंने अब तक सभी भाषाओं में लगभग 75-100 आइटम गीत किए हैं, मैंने कई रियलिटी शो किए हैं लेकिन मुझे कभी पुरस्कार नहीं मिला। (हां, मुझे हालांकि नामित किया गया था)। मेरे पैरों और हड्डियों ने बॉलीवुड में नाचना छोड़ दिया है, मैंने बहुत मेहनत की है। मुझे इस पुरस्कार से सम्मानित करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।”

    जब राखी से यह पूछा गया कि क्या वह जीत के लिए रिश्वत देती हैं, तो उन्होंने कहा, “बिल्कुल नहीं। हमारी इतनी औकात नहीं कि पुरस्कार खरीद लें। जूरी और महासंघ ने महसूस किया कि राखी सावंत को 12 में कोई पुरस्कार नहीं मिला है, इसलिए मैं उनके लिए बहुत आभारी हूं।  जब एक कलाकार को एक पुरष्कार से सम्मानित किया जाता है तो यह हमें प्रेरणा देता है।

    वर्तमान में, वह कुल्लू-मनाली में देवताओं की घाटी में अपनी फिल्म धारा -370 की शूटिंग कर रही हैं।

    राखी भुंतर हवाई अड्डे के माध्यम से कुल्लू-मनाली पहुंची और जल्द ही अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म धारा-370 के लिए एक आइटम नंबर की शूटिंग करती नजर आएंगी।

    राखी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह पाकिस्तान का झंडा पकड़े हुए नजर आ रही हैं और लिखा है, “मैं अपने भारत से प्यार करती हूं लेकिन यह फिल्म धारा- 370 में मेरा किरदार है”

    यह भी पढ़ें: सूर्यवंशी में अभिमन्यू सिंह करेंगे खलनायक की भूमिका

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *