Sat. Dec 10th, 2022
    रणवीर सिंह के अचानक फैंस के बीच कूदने से घायल हुए लोग, ट्वीटर यूजर भड़के तो अभिनेता ने मांगी मांफी

    बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म “गली बॉय” के प्रचार के लिए इस कदर आगे बढ़ गए हैं कि उनके कारण उनके फैंस को घायल होना पड़ा। दरअसल, ज़ोया अख्तर निर्देशित फिल्म जिसमे आलिया भट्ट ने भी मुख्य किरदार निभाया है, उसी के प्रचार के लिए रणवीर लैकमे फैशन वीक गए थे। जहाँ एक तरह सभी उनके प्रदर्शन देखकर ऊर्जा से भर गए, वही दूसरी तरफ कुछ लोग उनके एक्ट से भड़क उठे।

    अपने रैंप वॉक के तुरंत बाद, रणवीर चीयर कर रहे फैंस के बीच में कूद पड़े। मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता के तुरंत गिरने से, कई लोग घायल हो गए हैं। एक अख़बार का पन्ना जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, उसमे एक महिला घायल होने के बाद ज़मीन पर बैठी दिखाई दे रही है।

    एक सोशल मीडिया यूजर ने वो तस्वीर ट्विटर पर डाली है और उनके साथ और भी कई लोगों ने अभिनेता के गैर-ज़िम्मेदारी वाले कदम के लिए उन्हें बहुत ट्रोल किया है। देखिये आग-बबूला हुए लोगों की प्रतिर्किया-

    जहाँ एक तरह, कई लोग निराश थे, वही दूसरी तरफ रणवीर के फैंस उनके बचाव में आये हैं और ये स्पष्ट किया कि अभिनेता का इरादा किसी को चोट पहुँचाने का नहीं था। और इन सब के बीच, रणवीर के एक फैन क्लब ने उन्हें एक मेसेज भेजा है जिसमे इस घटना का ज़िक्र है। जिस पर, रणवीर ने तुरंत जवाब देते हुए कहा कि वे आगे से ध्यान रखेंगे। उनका मेसेज था-“मैं आगे से ध्यान रखूँगा। आपके प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद।”

    फिल्म इस साल 14 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *