Sat. Dec 10th, 2022
    doori gully boy ranveer singh aaliya bhatt

    जब से गली बॉय का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है तब से प्रशंसक रणवीर सिंह के शानदार अभिनय और रैपिंग के बारे में चर्चा कर रहे हैं।

    निर्माताओं ने फिल्म के दो गीतों को रिलीज़ किया है, जिनमें ‘अपना टाइम आएगा’ और ‘मेरे गली में’ शामिल हैं, गाने पहले से ही प्रशंसकों के बीच हिट हैं। अब, फिल्म का नवीनतम गीत अभी-अभी रिलीज़ हुआ है और यह कमाल का है।

    इस गाने में रणवीर सिंह, देश के साथ गलत हर चीज के बारे में पेचीदा सवाल पूछते हुए रैप गाते हैं और गंभीर सामाजिक मुद्दों पर चर्चा करते हैं।

    सैड सोंग होने के बावजूद, गीत बेहद शक्तिशाली है और इसमें रणवीर का चरित्र प्रासंगिक सवाल पूछ रहा है। लय मधुर है लेकिन प्रश्न प्रासंगिक हैं।

    आप भी देखें:

    गली बॉय का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है, जो अपनी फिल्मों ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’, ‘दिल धड़कने दो’ और ‘लक बाय चांस’ के लिए जानी जाती हैं। फ़िल्म में आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिदवानी की एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

    गली बॉय को प्रमोट करने के अलावा, रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म ‘83‘ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। यह फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान और महानायक कपिल देव की बायोपिक है और 1983 में आईसीसी विश्व कप में वेस्ट इंडीज को हराने के बाद आईसीसी विश्वकप घर लाने के उनके संघर्ष पर आधारित है।

    ’83’ का निर्देशन कबीर खान द्वारा किया जा रहा है, जिसे ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘एक था टाइगर’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

    यह भी पढ़ें: पिंक फिल्म की रीमेक ‘AK59’ के स्टारकास्ट की हुई घोषणा, देखें पूरी लिस्ट

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *