Wed. Feb 28th, 2024
    अंतरराष्ट्रीय योग दिवस: मोहसिन खान ने इस अनोखे आसन के साथ दी फैंस को शुभकामनाएं

    जहां दुनिया अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 2019 मना रही है, वहीं कई सितारे भी योग को बढ़ावा देने के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कर रहे हैं। कई टेलीविज़न सितारों ने भी सोशल मीडिया पर अपनी योग कहानियों को साझा किया।

    हालांकि, योग दिवस पर प्रशंसकों के लिए सबसे अनोखी शुभकामनाएं ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है‘ स्टार मोहसिन खान (Mohsin Khan) की थी। मोहसिन शो में कार्तिक का किरदार निभाने के कारण, प्रशंसकों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं और बड़ी फैन फोल्लोविंग का आनंद उठाते हैं। शिवांगी जोशी उर्फ़ नायरा और उनके बीच की केमिस्ट्री को फैंस बहुत पसंद करते हैं।

    YRKKH की नायरा आका शिवांगी जोशी: मोहसिन खान मेरे सबसे पसंदीदा सह-कलाकार हैं

    योग दिवस के मौके पर, मोहसिन ने अपने दोस्तों और ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ के एक सह-कलाकार के साथ डिनर की कुछ पुरानी तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में मोहसिन, मोहिना कुमारी, अदिति मलिक और अली हसन को देखा जा सकता है। एक तस्वीर में, मोहसिन और अदिति एक योग आसन की कोशिश करते हुए एक कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे है। ऐसा लगता है कि दोनों कलाकार मस्ती मजाक कर रहे थे। एक अन्य तस्वीर में, मोहसिन, मोहिना, अदिति और अली को क्यूट एक्सप्रेशंस के साथ एक सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, “योग दिवस मुबारक हो।”

    moh

    mohsin

    इस बीच, शो में, कार्तिक और नायरा की कहानी में भारी बदलाव आया है और अब दोनों अलग हो गए हैं। नायरा अकेले अपने और कार्तिक के बेटे कैरव को पाल रही हैं जो अपने पिता से संपर्क करना चाहता है। दूसरी ओर, कार्तिक इस तथ्य से अनजान है कि नायरा जीवित है और उसका एक बेटा भी है। कैरव अपने पिता से मिलने के लिए दृढ़ हैं और इसलिए, उन्हें फोन करता है। कार्तिक बच्चे के साथ संबंध महसूस करता है और उससे बात करता रहता है। अब, कैरव ने अपने पिता से मिलने और जाने का फैसला किया है और आखिरी एपिसोड में, वह जाने के लिए पैकिंग करता दिख रहा है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *