Tue. May 28th, 2024
    सिमरन खन्ना ने की 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' करने और ऑनस्क्रीन माँ बनने पर बात

    टीवी शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है‘ पिछले एक दशक से अपने दर्शको का मनोरंजन कर रहा है। शो में लगातार मेकर्स ने कुछ नया डालने की कोशिश की है जिसके कारण आज भी दर्शक इस शो पर अपना प्यार लुटाते हैं। हाल ही में, शो में 5 साल का लीप दिखाया गया है जिसके बाद शो में कई नए चहरे देखने के लिए मिले। कुछ नए किरदार थे तो कुछ पुराने किरदारों के नए चहरे। और ऐसी उनमे से एक थी सिमरन खन्ना जो गायू का किरदार निभा रही हैं।

    ये किरदार पहले देबलिना चटर्जी निभाती थी लेकिन लीप के बाद उन्होंने एक बड़े बच्चे की माँ बनने से इंकार कर दिया और शो छोड़ दिया। उनके शो से जाने के बाद, सिमरन ने गायू के किरदार में प्रवेश किया। पिंकविला ने अभिनेत्री से बात की और उनसे पूछा कि इतने पुराने शो और पूरी टीम के साथ काम करने का अनुभव कैसा लग रहा है।

    SIMRAN

    अभिनेत्री ने कहा-“बहुत अच्छा लग रहा है और बेशक, शो बहुत अच्छा है, सभी मस्ती के साथ शूटिंग करते हैं और सेट पर हर कोई बहुत अच्छा है। मुझे बहुत मजा आ रहा है।”

    जब उनसे पूछा गया कि क्या ऑनस्क्रीन माँ बनने से पहले उन्होंने दो बार सोचा था, तो उन्होंने कहा-“नहीं नहीं। ये ऑनस्क्रीन ज्यादा उम्रदराज़ नहीं है और आजकल चीज़ें बदल गयी हैं और इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता,  ये एक अभिनेत्री होने और उनकी बहुमुखी प्रतिभा के बारे में अधिक है। मेरे लिए, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है और मैंने इसी तरह की भूमिकाएं की हैं। एक अभिनेता और मेरे लिए, मेरे हिसाब से इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।”

    SIMRAN

    जब उनसे पूछा गया कि ऐसा कौनसा एक कारण जिसकी वजह से उन्होंने शो के लिए तुरंत हां कह दिया तो उन्होंने बताया-“यह लंबे समय तक चलने वाला शो है और जब ऐसा कुछ होता है तो यह हमेशा सभी सकारात्मक कारणों से होता है। इस तरह के शो के बारे में हमेशा कुछ सकारात्मकता होती है और मेरे लिए, यह एक लंबे समय तक चलने वाला शो था और इसमें मेरे लिए कुछ है।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *