Sat. Jun 15th, 2024
    पंखुड़ी अवस्थी ने की 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' को चुनने और पति गौतम रोडे के साथ ज़िन्दगी पर बात

    अभिनेत्री पंखुड़ी अवस्थी लम्बे समय बाद, टीवी पर वापसी कर चुकी हैं। अभिनेत्री लोकप्रिय शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है‘ में नज़र आती हैं जहाँ उनके किरदार का नाम वेदिका है। इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में, उन्होंने इतने लम्बे अंतराल के बाद लौटने और गौतम रोडे से शादी के बाद की ज़िन्दगी के बारे में बात की।

    जब उनसे पूछा गया कि अपनी वापसी के लिए उन्होंने ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ क्यों चुना, तो अभिनेत्री ने कहा कि इस शो के वर्तमान में बहुत सारे दर्शक हैं और दर्शको के बीच ये शो खासा लोकप्रिय है। इसलिए उन्होंने सोचा कि इस शो पर काम करके उन्हें फायदा ही होगा। इस किरदार को चुनने का एक कारण ये भी है कि उन्हें एक मजबूत किरदार का प्रस्ताव मिला है जिससे वह सम्बंधित हैं।

    pankhuri

    पंखुड़ी ने पिछले साल गौतम से शादी की थी। जब उनसे पूछा गया कि शादी के बाद ज़िन्दगी कैसे बदल गयी है तो उन्होंने खुलासा किया कि ज़िन्दगी शादी के बाद नहीं बदली है। उनके मुताबिक, “गौतम के साथ, ये केवल दिन पे दिन बेहतर ही होता जा रहा है क्योंकि मेरे बोले बिना ही वह मुझे कई स्तर पर अच्छे से समझ जाते हैं। जब भी मुझे उनकी जरुरत होती है तो वह मेरे लिए एक पिलर की तरह खड़े रहते हैं। हमेशा सही रास्ते का मार्गदर्शन करना और हमेशा मेरे लिए रहना जब भी मुझे उनकी जरुरत होती है।”

    pankhuri-gautam

    इस दौरान, शो में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान अहम किरदार निभाते हैं। दोनों की जोड़ी को दर्शको द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। इन दोनों की प्रेम-कहानी में वेदिका एक तीसरे शख्स की तरह प्रवेश करती है। शो में 5 साल का लीप आ चूका है जिसके बाद नायरा और कार्तिक अलग अलग रह रहे होते हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *