Wed. Apr 24th, 2024
    यह रिश्ता क्या कहलाता है: मोहिना कुमारी के शो छोड़ने के बाद, मोहसिन खान ने लिखा एक प्यारा सा नोट

    कोरियोग्राफर से अभिनेत्री मोहिना कुमारी ने टीवी शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है‘ को अलविदा कह दिया है। वह शो कीर्ति का किरदार निभाती थी जो मुख्य किरदार कार्तिक की बड़ी बहन होती हैं। जबकि कार्तिक का किरदार निभाते हैं मोहसिन खान। दोनों शो में तो भाई-बहन बनते ही थे लेकिन वास्तविक जीवन में भी दोनों अच्छा सम्बन्ध साझा करते हैं।

    13 जून को मोहिना ने अपने सोशल मीडिया पर एक विडियो पोस्ट किया था जिसमे सेट पर बिताये सभी लम्हों को दिखाया गया था। इस विडियो में मोहिना अपने सह-कलाकारों संग मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इस पोस्ट के जरिये शो को अलविदा कहा और साझा किया कि वह कितनी खुश हैं कि उन्हें ऐसे शो से जुड़ने का मौका मिला जिसने उन्हें इतना कुछ सिखाया है और उनका विकास किया है।

    https://www.instagram.com/tv/BypC3eYn0Ts/?utm_source=ig_web_copy_link

    पोस्ट पर कई लोगो ने मोहिना के बारे में लिखा कि वह उन्हें याद करेंगे और साथ ही उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। लेकिन उनमे सबसे प्यारा नोट था उनके ऑनस्क्रीन भाई कार्तिक यानि मोहसिन का। उन्होंने लिखा-“केवल एक ही कीर्ति हो सकती है और वो है मोहिना कुमारी। तुम्हारे शूट का पहला दिन और हम एक जैसी नाक वाले भाई बहन बन गए थे। फिर ज़ाहिर है, बीकानेर और ग्रीस डायरीज। तुम जानती हो कि तुम्हे याद किया जाता है। तुम्हे प्यार करता हूँ मोहि। यह ‘मोह मोह’ के धागे।”

    MOHSIN-RISHI-MOHENA

    उनकी इस टिपण्णी के बाद, मोहिना ने भी जवाब दिया और कहा कि दोनों की एक जैसी नाक होने के कारण वे अटूट बंधन साझा करते हैं। उनके मुताबिक, “ये बहुत प्यारा है मेरे भाई, तुमसे प्यार करती हूँ। हम ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में पहले गोएंका थे और हमारी एक जैसी नाक है इसलिए हमारा सम्बन्ध अटूट है और हमेशा रहेगा।”

    MOHSIN-MOHENA

    मोहिना 14 अक्टूबर को अपने मंगेतर सुयश रावत से शादी कर लेंगी और शादी के बाद हमेशा हमेशा के लिए देहरादून शिफ्ट हो जाएँगी।

    पहले टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए, उन्होंने बताया-“संगीत 13 अक्टूबर को है और शादी हरिद्वार में 14 अक्टूबर को होगी। एक रिसेप्शन और मेरी बिदाई 9 और 10 नवम्बर को रीवा में होगी।”

    MOHENA-SUYESH

     

     

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *