Sat. Apr 20th, 2024

    छोटे पर्दे पर हर हफ्ते होने वाले रोमांचक नाटक के पीछे, टीवी अभिनेताओं के समानांतर जीवन हैं, जिन्हें भीषण शेड्यूल, रातों की नींद और डेडलाइन से निपटना पड़ता है। ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला‘ के सिकंदर उर्फ मोहित मलिक को सेट पर चक्कर आ गया था।

    जब उनसे संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा-“कभी-कभी जब आप अपने किरदार में घुस जाते हैं और आठ घंटे तक लगातार शूटिंग कर रहे होते हैं, तो आप स्विच ऑफ नहीं कर पाते हैं। मेरे साथ यही हुआ है। मेरा किरदार, सिकंदर, मेरे दिल के बहुत करीब है और शो का वर्तमान ट्रैक बेहद भावनात्मक है – मेरी बेटी को बोन मैरो ट्रांसप्लांट की जरूरत है। अगर किसी को पता चल जाता है कि उसकी बेटी की जान खतरे में है, तो किसी भी पिता की दुनिया हिल जाएगी।”

    kulfi-kumar-bajewala

    उन्होंने आगे कहा-“हर बार जब आप एक दृश्य करते हैं, तो आप अपनी भावनाओं से जुड़ते हैं। आप ऐसे दृश्यों के दौरान अक्सर रोने लगते हैं। यह आप पर भारी होने लगता है। यहां तक कि ध्यान भी मदद नहीं करता है। मैं कई हफ्तों तक सो नहीं पाया क्योंकि यह सब मेरे दिमाग में चल रहा है। इसके अलावा, जब मैं बहुत रोता हूँ, तो मेरी नाक अवरुद्ध हो जाती है और मैं सांस नहीं ले पाता हूँ। इसलिए, मुझे एक ब्रेक लेना पड़ा। मैं कुछ खेल लेने की कोशिश कर रहा हूँ जो मुझे बेहतर महसूस करने में मदद कर सकते हैं।”

    sikander

    इस बीच, अफवाह यह है कि मोहित जल्द ही शो में दोहरी भूमिका में दिखाई देंगे। उन्होंने कहा-“मेरी भूमिका अब अलग होगी। वर्तमान में, मैं अपने स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूँ और मैं निर्माताओं का शुक्रगुजार हूँ कि उन्होंने मुझे हमेशा छुट्टी दी है जब भी मुझे इसकी जरुरत पड़ी।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *