Mon. Jun 17th, 2024
    क्या 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' फेम मोहित मलिक को मिला "खतरों के खिलाड़ी 10" का प्रस्ताव? जानिए डिटेल्स

    टीवी अभिनेता मोहित मलिक अपने शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला‘ के कारण सफलता का लुत्फ़ उठा रहे हैं। पिछले कुछ महीनों से शो की टीआरपी ऊँचे स्थान पर बनी हुई है। वैसे मोहित पहले से ही कम मशहूर नहीं है, लेकिन इस शो ने उनकी लोकप्रियता और बढ़ा दी है और इसलिए उन्हें कई रियलिटी शो के प्रस्ताव मिल रहे हैं।

    पिंकविला की खबर के अनुसार, अभिनेता से शो “खतरों के खिलाड़ी 10” के लिए संपर्क किया गया है। सूत्र ने प्रकाशन को बताया-“मोहित से पिछले साल भी संपर्क किया गया था और इस साल भी मेकर्स उन्हें शो में लाने के लिए बहुत उत्सुक हैं क्योंकि उनका शो ‘कुल्फी कुमार’ प्रतिद्वंद्वी चैनल पर नंबर 1 है। शो में पिता-बेटी का रिश्ता सबको पसंद है और इसलिए दर्शको के बीच इतना मशहूर है।”

    kulfi kumar bajewala

    प्रकाशन ने ये भी बताया कि मोहित ने शो के लिए संपर्क होने की खबर की भी पुष्टि की थी। इससे पहले, अभिनेता ने इंडस्ट्री में सबसे बुरे वक़्त और संघर्ष के दिनों के बारे में खुलासा किया था।

    उन्होंने कहा था-“एक अभिनेता के लिए हमेशा संघर्ष होता है और यह मानसिक संघर्ष ज्यादा होता है। वर्षों से, ऐसे शो थे कि जिन्हें मैंने खो दिया। एक शो के लिए कास्ट होने के बाद भी, मुझे अचानक बदल दिया गया था; यह सब आप पर एक चुटकी लेता है।”

    mohit

    “मैंने 2010 में अदिति से शादी की और हमने लोन पर एक घर खरीदा। मैं उन्हें बहुत आरामदायक जीवन देना चाहता था, लेकिन उसके डेढ़ साल बाद भी कोई काम नहीं मिला। मुझे याद है कि अदिति को EMI का भुगतान करने के लिए अपने आभूषण बेचने पड़े थे। वह चरण हमें करीब लाया; जिस तरह उन्होंने घर की और मेरी देखभाल की वह बहुत अद्भुत था, हमारा बंधन मजबूत हुआ।”

    इस रियलिटी शो को बॉलीवुड निर्देशक-निर्माता रोहित शेट्टी होस्ट करते हैं। शो को हमेशा से ही टीवी पर अच्छी रेटिंग्स मिलती है और ऐसे में मोहित के आने से, शो में चार चाँद लग जायेंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *