Fri. Jul 19th, 2024
    श्रीदेवी की आखिरी फिल्म "मॉम" ने चीन में पहले दिन कमाए 9.8 करोड़ रूपये

    मॉम बॉक्स ऑफिस डे 4 (चीन): श्रीदेवी, सजल एली, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना की फिल्म जो पिछले शुक्रवार को चीन में रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।

    एक प्रभावशाली रविवार के बाद, जिसमें फिल्म ने $ 2.10 मिलियन का संग्रह हासिल किया, फिल्म ने अपनी किटी में र 1.02 मिलियन डॉलर और जोड़ लिए हैं। अब कुल संग्रह $ 7.02 मिलियन है जो 49.41 करोड़ के बराबर है। फिल्म बस 50 करोड़ क्लब के किनारे पर है और जल्दी ही यह आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है।

    यह फिल्म चीन के बॉक्स ऑफिस पर चौथे स्थान पर रही है और आयुष्मान खुराना की ‘अंधाधुन’ से बेहतर प्रदर्शन कर रही है, जो पिछले महीने रिलीज हुई थी।

    ज़ी स्टूडियोज इंटरनेशनल द्वारा ‘मॉम‘ को चीन में 38,500 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया और इसका निर्देशन रवि उदियावर ने किया। फिल्म में श्रीदेवी को एक साहसी मां के रूप में दिखाया गया है जो अपनी सौतेली बेटी (सजल एली) के साथ न्याय करती है, जिसे सामूहिक बलात्कार का शिकार बनाया गया था।

    इस दिग्गज अभिनेत्री ने अपनी भूमिका के लिए मरणोपरांत सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता।

    ‘इंग्लिश विंग्लिश’ की रिलीज़ के लगभग 5 साल बाद श्रीदेवी बड़े पर्दे पर आईं और उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया और चारों तरफ प्रशंसा बटोरी। वह आखिरी बार ‘जीरो’ में शाहरुख खान अभिनीत मुख्य भूमिका में दिखाई दी थी।

    4 फरवरी, 2018 को अनुभवी का निधन हो गया।

    बोनी कपूर जो फिल्म के निर्माता हैं, साथ ही दिवंगत अभिनेत्री के पति, चीन के सिनेमाघरों में ‘मॉम’ की रिलीज़ पर भावुक हो गए और कहा, “मॉम’ हमारे दिलों के बहुत करीब हैं और हम इस फिल्म को देखने के लिए चीन में प्राप्त … ऐसे अवसर पर बहुत अभिभूत हैं। मैं चाहता हूं कि श्री को यहां बड़ी सफलता मिले।”

    यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह और कबीर खान प्रीतम के साथ मिलकर बनाएंगे ’83’ के लिए आइकोनिक एंथम

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *