Sun. Jan 29th, 2023
    श्रीदेवी की आखिरी फिल्म "मॉम" ने चीन में पहले दिन कमाए 9.8 करोड़ रूपये

    दिवंगत सुपरस्टार श्रीदेवी की आखिरी फिल्म “मॉम” चीन में रिलीज़ हो गयी है और पहले दिन इसने अच्छा व्यापार किया है। फिल्म ने पहले दिन 9.8 करोड़ रूपये कमा लिए हैं।

    ज़ी स्टूडियोज इंटरनेशनल ने 10 मई को चीन की 38,500 स्क्रीन में फिल्म को रिलीज़ किया था। इसने श्रीराम राघवन की ‘अंधाधुन’ से बेहतर शुरुआत की है। स्टूडियो द्वारा जारी किये गए बयान में, “मॉम” ने पहले दिन 9.8 करोड़ रूपये कमाए हैं।

    तरन आदर्श के अनुसार, ये अच्छी शुरुआत है। उन्होंने लिखा-“चीनी बॉक्स ऑफिस पर ‘मॉम’ ने नंबर 4 की पोजिशन पर डेब्यू किया है। हालांकि शुरुआत अच्छी रही, एक स्वस्थ सप्ताहांत कुल के लिए शनिवार और रविवार को कारोबार में तेजी देखी जानी चाहिए … शुक्रवार को $ 1.64 मिलियन (11.47 करोड़ रुपये)। नोट: इसमें पहले आयोजित स्क्रीनिंग शामिल हैं।”

    https://www.instagram.com/p/BxT7c5zFHYE/?utm_source=ig_web_copy_link

    रवि उदयावर द्वारा निर्देशित फिल्म में श्रीदेवी ने एक मां की भूमिका निभाई थी जो अपनी सौतेली बेटी (पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली द्वारा अभिनीत) के लिए न्याय सुनिश्चित करने के लिए निकलती है, जिसके साथ सामूहिक बलात्कार हो जाता है।”

    दिग्गज अभिनेत्री ने अपनी भूमिका के लिए मरणोपरांत सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता था।

    Image result for Mom film

    अपनी ‘इंग्लिश विंग्लिश’ के पांच साल बाद, श्रीदेवी ने 2017 में “मॉम” में एक पावर-पैक प्रदर्शन दिया। उन्हें पिछले साल ‘जीरो’ में एक कैमियो में देखा गया था। 24 फरवरी, 2018 को अभिनेत्री का निधन हो गया।

    ज़ी स्टूडियोज इंटरनेशनल ने श्रीदेवी की आइकॉनिक फिल्म को पोलैंड, चेक, रूस, यूएई, यूके, यूएसए और सिंगापुर समेत कई क्षेत्रों में रिलीज़ किया है। चीन 41 वां बाजार है जिसमें फिल्म रिलीज हुई है।

    फिल्म के निर्माता और श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने कहा-“मॉम ‘हमारे दिल के बहुत करीब है और चीन में फिल्म को मिल रहे प्यार को देखने के लिए हम बहुत अभिभूत हैं … ऐसे मौके पर, काश श्री अपनी फिल्म को मिली बड़ी सफलता को देखने के लिए यहां होती।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *